केरल: शाकाहारी बोलकर खिलाया गोमांस का कटलेट
केरल: शाकाहारी बोलकर खिलाया गोमांस का कटलेट
Share:

अलप्पुझा: गोमांस और बीफ का खुलकर समर्थन करने वाले केरल में  एक और विवादित मामला सामने आया है. केरल के कोचिन विज्ञान एवं तकनीकी विश्वविद्यालय के एक इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्रों ने गंभीर आरोप लगाए हैं. छात्रों का कहना है कि वे शाकाहारी है लेकिन उन्हें धोखे से बीफ वाला कटलेट खिला दिया गया. छात्रों ने इसकी शिकायत अलप्पुझा के डीएम के पास दर्ज करवाई है.

एक छात्र के अनुसार, यह घटना 25 जनवरी  की है, जब कॉलेज परिसर में एक सेमिनार रखा गया था, जहां खाने कि व्यवस्था भी थी, सेमिनार ख़त्म होने के बाद जब हम खाना खाने के लिए गए तब पहले तो यह देखकर चौंक गए कि यह क्या है. पर दूसरे छात्रों ने हमे बताया कि, यह सब्जियों से बना हुआ कटलेट है. लेकिन जब हमने खाया तो हमे अहसास हुआ कि यह तो बीफ का बना हुआ है. हमारी धार्मिक भावनाओं को आहत करने के लिए यह सब किया गया है, और इस बारे में प्रिन्सीपल को भी पता था. 

आपको बता दें कि, केरला में बीफ खाना कोई नई बात नहीं है, वहां हर मांस खाने वाला आदमी बीफ या गोमांस खता है और इस बात का केरला के लोग समर्थन भी करते है, लेकिन जिन छात्रों ने यह आरोप लगाया है, वे बिहार से इंजीनियरिंग कि पढाई करने केरला आये थे और पूर्णतः शाकाहारी थे.

भारतीयों का सरकार पर भरोसा कम हुआ- दावोस की रिपोर्ट

60 लाख के वृद्धाश्रम में बजुर्गो के नसीब में भोजन भी नहीं

अफस्पा पर पुनर्विचार को जनरल बिपिन रावत ने नाकारा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -