'पतली कमरिया मोरी' गाने पर नाचे स्टूडेंट्स और प्रिंसिपल, वीडियो वायरल होते ही मचा बवाल
'पतली कमरिया मोरी' गाने पर नाचे स्टूडेंट्स और प्रिंसिपल, वीडियो वायरल होते ही मचा बवाल
Share:

भागलपुर: सोशल मीडिया पर आए दिन कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते है, जो सोशल मीडिया पर ट्रेंड करता है यूजर्स उसी ट्रेंड से जुड़े वीडियो, रील बनाना आरम्भ कर देते हैं। इस वक़्त 'पतली कमरिया मोरी' गाने पर बनाई गई रील्स की भरमार इंस्टाग्राम, एफबी, यूट्यूब पर उपस्थित है। हर उम्र, वर्ग के लोग ऐसी ट्रेंडिंग वीडियो बना रहे हैं तथा पोस्ट कर रहे हैं।

वही ऐसे कई मामले भी सामने आए हैं कि ऑन ड्यूटी सरकारी कर्मचारियों ने इस रील पर वीडियो बनाए तथा उनके विरुद्ध कार्रवाई हुई। अब ऐसी ही वीडियो बिहार के भागलपुर से सामने आया है। भागलपुर के प्राइवेट कॉलेज में टीचर के सामने विद्यार्थी 'पतली कमरिया मोरी' गाने पर नाचते दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया यह वीडियो अब रफ़्तार से वायरल हो रहा है।  

दरअसल, भागलपुर के नवगछिया रंगरा थाना इलाके के मदरौनी में प्राइवेट कॉलेज है। यहां पर एक समारोह आयोजित किया गया था। यहां कॉलेज के प्रिंसिपल, शिक्षक एवं विद्यार्थी एक रूम में उपस्थित नजर आते हैं। तत्पश्चात, 'पतली कमरिया मोरी' गाने पर सभी रील बनाते हैं। प्रिंसिपल, शिक्षक कुर्सियों पर बैठे हैं तथा विद्यार्थी रील पर डांस कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया वीडियो अब वायरल है। जब वीडियो के सिलसिले में कॉलेज के डायरेक्टर राजीव रंजन से जानकारी ली गई, तो उन्होंने कहा कि यह उनके कॉलेज का नहीं है। दूसरी तरफ कॉलेज में काम करने वाले संजय नाम के शख्स का कहना है कि वीडियो उन्हीं के कॉलेज का है तथा फैकेल्टी रुम में शूट किया गया था। वीडियो के लेकर राजद के जिला प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी विश्वास झा ने कहा कि इस वायरल वीडियो की तहकीकात संबंधित विश्वविद्यालय के कुलपति से करानी चाहिए। साथ ही यह भी कहा कि यदि इस तरह के गाने पर संस्थान में विद्यार्थियों का नृत्य करना अपने आप में घृणित हरकत है। इससे साफ़ होता है कि ऐसे संस्थान अश्लीलता को बढ़ावा देते हैं। इस पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

'मुंबई किसी के बाप की नहीं है...', आखिर क्यों भड़के फडणवीस?

कैसे काम करेगी, कितनी कीमत होगी ? जानिए देश की पहली नेजल वैक्सीन के बारे में सबकुछ

इन शहरों में फैली 'जहरीली हवा', लोगों के लिए बढ़ा खतरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -