लड़कियों से परेशान हुए UP के लड़के, प्रिंसिपल को लेटर लिख बोले- 'लड़कियां डामर, रसगुल्ला, लल्ला नाम से बुलाती है'

लखनऊ: विद्यालय की कक्षाओं में लड़के-लड़कियों के बीच बहस होना बहुत आम बात है, मगर सोशल मीडिया पर एक ऐसा पत्र वायरल हो रहा है जिसमें कुछ विद्यार्थियों ने प्रिंसिपल को पत्र लिखा तथा मांग की कि लड़कियां उनसे माफी मांगे, क्योंकि लड़कियां उन्हें गलत नामों से बुलाती हैं। कहा जा रहा है कि वायरल होने वाली फोटो यूपी के औरेया जिले की है। यह औरेया जिले के तैय्यापुर मौजूद जवाहर नवोदय विद्यालय (Jawahar Navodaya Vidyalaya) का मामला है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस पत्र को आप यहां देख सकते है कि प्रिसिंपल को लिखी चिट्ठी के विषय में लड़को ने लिखा, 'कक्षा सात (अ) की लड़कियों को लड़कों से माफी मांगने हेतु'। फिर विद्यार्थियों ने डिटेल में लिखा, 'महोदय, सविनय निवेदन है कि हम लोग कक्षा सात (अ) के छात्र हैं। हम लोगों से लड़कियां गलत शब्द बोलती हैं जैसे- लल्ला, पागल, औकात में रहो। तथा लड़कों का नाम बिगाड़ती हैं। रमेश (बदला हुआ नाम) को डामर बोलती हैं तथा दिनेश (बदला हुआ नाम) से रसगुल्ला, लल्ला की तरह रहो। लड़कियां कक्षा में शोर मचाती हैं तथा गाना गाती और डायलॉग बाजी करती हैं। ओम फोम धर्राटे काट रही है।'

वही अपने पत्र में लड़कों ने कक्षा की लड़कियों के नाम भी लिखे। आखिर में विद्यार्थियों ने लिखा, 'कक्षा सात (अ) में शोर मचाने वाली लड़कियों के नाम-' यह पत्र अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस पत्र की फोटो को पढ़ने के बाद लोग कई प्रकार की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। लोग कमेंट कर इस पत्र के जमकर मजे ले रहे है।

'ज्ञानवापी मस्जिद की दीवार पर दिखा स्वास्तिक और ब्रह्माजी का कमल', सर्वे में हुआ बड़ा खुलासा

भूकंप के झटकों से हिला पिथौरागढ़, हुआ ये हाल

खुशखबरी! UP में अब हर साल होगी 12 हजार होमगार्ड की भर्ती, योगी सरकार ने किया बड़ा ऐलान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -