फ्रिज में रखा बचा हुआ खाना खाना युवक को पड़ा भारी, काटने पड़े दोनों पैर
फ्रिज में रखा बचा हुआ खाना खाना युवक को पड़ा भारी, काटने पड़े दोनों पैर
Share:

आज के समय में कई लोग हैं जिनके घर में अगर खाना बच जाता है, तो उसे फ्रिज में रख दिया जाता है और फिर अपनी जरूरत के हिसाब से इस्तेमाल किया जाता है। हालाँकि कई एक्सपर्ट ऐसा मानते हैं कि खाने को अधिक देर तक फ्रिज में नहीं रखना चाहिए, लेकिन खाना बच जाने पर उसे खराब होने से बचाने के लिए फ्रिज का सहारा लेना ही होता है। अब हाल ही में इस मामले से जुड़ा ही एक चौकाने वाला मामला सामने आया ह। जी दरअसल इस मामले में एक स्टूडेंट ने एक रात पहले फ्रिज का खाना खा लिया था और उसके बाद वह इतना बीमार पड़ गया कि उसके दोनों पैर काटने पड़े। बताया जा रहा है खाना खाने के बाद उसकी किडनी ने काम करना बंद कर दिया था और उसे एक गंभीर बीमारी हो गई थी।

वहीँ उसके बाद जब उसकी हालत में सुधार नहीं हुआ तो इस कारण डॉक्टर्स को ये कदम उठाना पड़ा। मिली जानकारी के मुताबिक, जेसी को किसी तरह की कोई एलर्जी नहीं थी और न ही उसने कभी शराब पी थी। हालाँकि वह हर हफ्ते 2 पैकेट सिगरेट और रोजाना गांजा / मारिजुआना का नशा करता था। ऐसे में उसकी हालत लगातार बिगड़ती चली गई और उसे इलाज के लिए हेलीकॉप्टर से दूसरे हॉस्पिटल भेजा गया। सामने आने वाली रिपोर्ट में यह कहा गया, हॉस्पिटल में एडमिट करने से 20 घंटे पहले तक मरीज ठीक था। हालाँकि जब उसने रेस्तरां का चावल, चिकन और नूडल्स का सेवन किया तो उसके पेट में दर्द और मतली होने लगी। यह सब होने के बाद उसकी त्वचा बैंगनी रंग की होने लगी और उसकी जांच के लिए उसे हॉस्पिटल के दूसरे डिपार्टमेंट में ले जाया गया।

वहीं बाद में सामने आया कि जेसी एक बैक्टीरियल इंफेक्शन से संक्रमित हो गए हैं, जिससे उनकी किडनी ने काम करना बंद कर दिया है और उनका खून भी जमने लगा है। केवल यही नहीं बल्कि उसके खून में कुछ ऐसे बैक्टीरिया मिले थे, जो जानलेवा सेप्सिस की निशानी थे। बताया जा रहा है जेसी के शरीर में सेप्सिस फैलने लगा तो उसके हाथ की सभी अंगुलियां काट दी गईं और घुटने से नीचे के पैर भी काट दिए गए। केवल यही नहीं बल्कि जेसी को 26 दिन बाद होश आया है, लेकिन उसकी लाइफ अब पूरी तरह बदल गई है।

लालू यादव को सजा सुनाए जाने पर सीबीआई के फैसले का बीजेपी ने किया स्वागत

'क्या देश में चारा घोटाले के अलावा कोई घोटाला नहीं हुआ।।', पिता लालू को सजा मिलने पर भड़के तेजस्वी यादव

चारा घोटाला: 5 साल की सजा, 60 लाख जुर्माना।।, कोर्ट के फैसले पर लालू यादव ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -