मैट्रिक की परीक्षा देने आए छात्र की करंट लगने से मौत, परिवार में मातम
मैट्रिक की परीक्षा देने आए छात्र की करंट लगने से मौत, परिवार में मातम
Share:

पटना: बिहार के खगड़िया जिले में रविवार को करंट लगने के कारण मैट्रिक के एक छात्र की मौत हो गई. दरअसल, छात्र एक किराए के मकान में बिजली वायर लगाने का काम कर रहा था. घटना के बाद मृतक के परिजन ने अस्पताल पहुंचकर हंगामा कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाया, तब बवाल शांत हुआ.

जानकारी के मुताबिक, हादसा तब हुआ, जब नाबालिग परीक्षार्थी किराए के कमरे में रहने के लिए बिजली वायरिंग का काम कर रहा था. वहीं, घटना के विरोध में परीक्षार्थी के परिवार वालों ने सदर अस्पताल में जमकर बवाल किया. परीक्षार्थी के परिजन मकान मालिक की तलाश में उसके घर हरदास चक भी गए, मगर रूम मालिक घर में ताला लगाकर भाग गया था. पुलिस ने परिजन को बहुत समझाया, इसके बाद हालात सामान्य हुए. परिजन ने रूम मालिक पर परीक्षार्थी से बिजली वायरिंग कराने का इल्जाम लगाया. यह घटना चित्रगुप्तनगर थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले हरदासचक गांव की है. 

SHO चित्रगुप्तनगर थाना खगड़िया संजीव कुमार ने बताया कि 16 वर्षीय छात्र शहर के कोसी कॉलेज केंद्र पर 17 फरवरी से मैट्रिक की परीक्षा देने वाला था. वह बन्देहरा गांव से आज खगड़िया आया था. उसने यहां हरदासचक में किराए पर कमरा लिया था, मगर कमरे में बिजली की वायरिंग के काम के दौरान वह हादसे का शिकार हो गया.

जानिए आखिर क्यों आज ही के दिन मनाया जाता है अंतर्राष्ट्रीय मातृभाषा दिवस

बियर की कीमतों में कटौती करेगी राजस्थान सरकार, जल्द हो सकता है ऐलान

सोनीपत स्थित लोहे की फैक्ट्री में स्क्रैप पिघलाने के दौरान अचानक निकली गैस, 30 महिला कर्मचारियों की..

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -