स्कूल में मोबाइल से वीडियो बना रही थी छात्रा, देखते ही टीचर ने लगाई डांट तो उठा लिया ये खौफनाक कदम
स्कूल में मोबाइल से वीडियो बना रही थी छात्रा, देखते ही टीचर ने लगाई डांट तो उठा लिया ये खौफनाक कदम
Share:

बेंगलुरु: कर्नाटक के करूर शहर में अध्यापक की डांट से दुखी विद्यार्थी ने विद्यालय से पहली मंजिल से कूदकर जान देने का प्रयास किया। घटना में उसके पैर और कूल्हे में गंभीर चोट आई है। गंभीर हालत में छात्रा का चिकित्सालय में उपचार चल रहा है। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है। छात्रा ने खुदखुशी की कोशिश की वजह से भी पुलिस को बताया है। 

करूर के लालापेट थाना क्षेत्र में उपस्थित सरकारी उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में कक्षा 10वीं में पढ़ने वाली विद्यार्थी ने खौफनाक कदम उठा लिया। गंभीर अवस्था में उसे तुरंत ही चिकित्सालय ले जाया गया। यहां उसका उपचार किया जा रहा है। फिलहाल उसकी हालत ठीक बताई जा रही है। चिकित्सालय पहुंची लालापेट थाना पुलिस ने जब उससे छलांग लगाने का कारण पूछा तो छात्रा ने कहा, ''स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम हो रहे हैं। मैं भी कार्यक्रम में उपस्थित थी। तभी विद्यालय की ही लड़की ने मुझसे उसके मोबाइल में समारोह का वीडियो बनाने को कहा था। मगर मैंने मना कर दिया।

तब वह बोली कि मोबाइल किसी और को दे दो। मैंने अपने आस-पास देखा तो सभी बहुत दूर बैठे हुए थे। इसलिए मैं स्वयं ही वीडियो बनाने लगी। मगर तभी अध्यापक ने मुझे मोबाइल के साथ पकड़ लिया तथा सबके सामने डांट लगा दी। मैंने उन्हें बताया भी कि मुझे किसी और ने वीडियो बनाने को कहा है। मगर अध्यापक ने मेरी बात नहीं सुनी तथा मुझे सबके सामने झूठा कहा। इस बात का मुझे बहुत बुरा लगा था। इसलिए मैंने विद्यालय की पहली मंजिल से छलांग लगा दी।'' मामले की तहकीकात कर रहे लालापेट थाना पुलिस अफसर ने कहा है कि छात्रा ने अध्यापक के डांटे जाने की वजह से कूदने की बात कही है। फिर भी हम दूसरे एंगल से तहकीकात कर रहे हैं। 

शराब छोड़ने वाले लोगों को 1 लाख रुपये देगी सरकार, CM ने किया बड़ा ऐलान

पीएम मोदी को बचपन में पढ़ाने वाले स्कूल प्रिंसिपल का निधन, PM ने जताया शोक

'बंगाल में लागू होकर रहेगा CAA, हिम्मत है तो रोक लो..', सीएम ममता को शुभेंदु अधिकारी की चुनौती

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -