भैंस चुराने की शंका में TMC नेता व बेकाबू भीड़ ने कर दी छात्र की हत्या

परगना : पश्चिम बंगाल के दक्षिण परगना जिले में 23 साल के छात्र को बेकाबू भीड़ ने बेरहमी से पीट-पीटकर मार डाला। अपने रिश्तेदार के यहां गए युवक पर लोगों को शक हुआ कि वह मवेशी चुराने वाले गैंग के सदस्य हैं तो वे बिना कोई सवाल किए युवक पर टूट पड़े और उसे पीट-पीटकर मार डाला।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक छात्र कौशिक पुरकायस्‍थ दो दिन पहले डायमंड हार्बर के हरिणडांगा में अपनी मौसी के घर गया था। टीएमसी पंचायत समिति के उपप्रधान और सम‌र्थकों ने भैंस चुराने के शक में छात्र की बुरी तरह से पिटाई की जिससे उसकी हालत गंभीर हो गई।

छात्र के परिजन उसे गम्भीर हालत में डायमंड हार्बर हॉस्पिटल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद परिजनों ने पुलिस थाने का घेराव कर जमकर बवाल किया। पीड़ित के रिश्तेदारों ने टीएमसी नेता समेत कई पर हत्या करने का आरोप लगाया है। लेकिन जब कथित तौर से चुराई गई भैंस अगले दिन घर वापस आ गई तो पीड़ित पक्ष का गुस्सा भड़क उठा।

लोगों ने तृणमूल कांग्रेस नेता तापस मल्लिक के घर व आसपास के घरों में आग लगा दी। पुलिस ने हंगामा करने के आरोप में कुछ लोगों को गिरफ्तार किया है। वहीं छात्र के रिश्‍तेदारों और परिजनों की शिकायत के आधार पर 5 लोगों को हिरासत में लिया और 5 लोग फरार हैं। मामले में प्रमुख संदिग्‍ध टीएमसी नेता को न तो अभी पुलिस ने गिरफ्तार किया है और न ही उसके बारे में कोई जानकारी दी है।

Most Popular

- Sponsored Advert -