छात्र ने हॉस्टल के कमरे में फंदा लगाकर दे दी जान

Dec 13 2019 02:20 PM
छात्र ने हॉस्टल के कमरे में फंदा लगाकर दे दी जान

हाल ही में अपराध का एक मामला हरियाणा के सोनीपत जिले के मुरथल से सामने आया है. इस मामले में दीनबंधु छोटूराम यूनिवर्सिटी ऑफ साइंस एंड टेक्नोलॉजी के एक छात्र ने आज सुबह हॉस्टल के अपने कमरे में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली है. जी हाँ, हरियाणा के सोनीपत जिले के मुरथल में दीनबंधु छोटूराम यूनिवर्सिटी ऑफ साइंस एंड टेक्नोलॉजी के एक छात्र ने आज सुबह हॉस्टल के अपने कमरे में फंदा लगाकर अपना जीवन खत्म कर लिया है.

वहीं इस मामले में पुलिस ने बताया कि, ''गुरुग्राम निवासी अंकित जैन केमिकल इंजीनियरिंग में बीटेक कर रहा था. वह 7वें सेमेस्टर में था. अंकित बॉस्केटबॉल का खिलाड़ी भी था.'' इस मामले में पुलिस का कहना है कि, ''आज सुबह सात बजे दोस्तों से कहा कि उसने रात भर पढ़ाई की है ओर वह सोने के लिए जा रहा है. उसे साढ़े आठ बजे से पहले न जगाया जाये. बाद में किसी समय अंकित ने कमरे में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली.''

वहीं पुलिस का कहना है कि अंकित ने यह कदम क्यों उठाया इस बारे में अब तक तो कुछ पता नहीं चल सका है और उसके कुछ साथी छात्रों से जब पूछ्ताछा की गई तो उन्होंने कहा पिछले कुछ दिनों से वह चुप-चुप रहता था और किसी से कोई बात नहीं करता था. अब पुलिस इस मामले में गहनता से जांच करने में लग चुकी है.

घर में घुसकर बुजुर्ग दंपत्ति की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

राजस्थान में सैलानियों की संख्या में आई कमी, ये है वजह

2 लाख रुपए के लिए पति ने कर ली दूसरी शादी, पहली पत्नी ने दर्ज कराया दहेज़ प्रताड़ना का केस