ब्लड कैंसर के डर से छात्रा ने लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस
ब्लड कैंसर के डर से छात्रा ने लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस
Share:

आज के समय में कई ऐसे लोग हैं जिन्हे बीमारियों का खौफ है. ऐसे में आज हम जो किस्सा लेकर आए हैं उसे सुनने के बाद आप हैरान रह जाएंगे. जी दरअसल इस मामले को हरियाणा के साइबर सिटी गुरुग्राम का बताया जा रहा है. जहाँ सोनीपत के गुरुकुल में दसवीं में पढ़ने वाली छात्रा ने महज इसलिए जान दे दिया, क्योंकि उसे कैंसर होने का शक हो गया था. इस मामले में पुलिस ने छात्रा शव के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है और इसमें छात्रा ने लिखा है कि, ''वो कैंसर से पीड़ित है और वो जीना नहीं चाहती इसलिए वो अपनी जान दे रही है.''

इस मामले में पुलिस ने बताया है कि 16 साल की मृतक छात्रा दो दिन बाद ही गुरुकुल में जाने वाली थी और परिवारवालों का कहना है कि मृतका पढ़ने में काफी होशियार थी, लेकिन कुछ समय से अलर्जी से पीड़ित थी. वहीं यह भी बताया गया है कि वह अलर्जी की दवा भी खा रही थी, लेकिन इसी बीच किसी ने छात्रा को बहका दिया कि उसे कैंसर हो गया है और यह सुनने के बाद छात्रा काफी परेशान हो गई और ब्लड कैंसर होने की डर से मौत को गले लगा लिया.

वहीं अब तक यह सामने नहीं आया है कि छात्रा को ब्लड कैंसर है या नहीं. छात्रा ने अपने सुसाइड नोट में लिखा, ''मुझे माफ कर देना क्यों मुझे अलर्जी नहीं, ये बहुत बड़ी बीमारी है. मेरे खून में, जिसको ब्लड कैंसर कहते हैं. मैं नहीं चाहती की मेरी वजह से सभी को यही बीमारी हो. आप सभी अपना ध्यान रखना. मैं बुआजी से मिलने जा रही हूं और हां मैं वापस जरूर आऊंगी.'' अब इस मामले में पुलिस ने छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और जांच जारी है.

कॉलेज के दोस्त के फ़ोन पर बात करती थी बेटी, गुस्साए पिता ने उठाया खौफनाक कदम

शर्मसार: मासूम भाई को मौत के घाट उतारा, जानें क्या थी वजह...

महिला को इंस्टाग्राम में दोस्ती करना पड़ा भारी, शादी का झांसा देकर दोस्त ने किया ऐसा काम.....

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -