लॉकडाउन में दोस्त को घर ले गया छात्र और कर दिया रेप

गुरुग्राम. आजकल बढ़ते हुए अपराध के मामले ने पुलिस के बीच भी अफरा-तफरी मचा दी है. हाल ही में जो मामला सामने आया है उसमे एक निजी स्कूल की 11वीं कक्षा की छात्रा से उसके दोस्त ने दुष्कर्म को अंजाम दिया है. इस मामले में वह उसे बहला-फुसलाकर ले गया और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. वहीं छात्रा ने इस बारे में अपनी मां को बताया और मां की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर मंगलवार को आरोपी को गुरुग्राम से गिरफ्तार कर लिया, जिससे पूछताछ की जा रही है.

इस मामले में किशोरी की मां ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि, ''2 साल पहले आरोपी और उनकी 16 वर्षीय बेटी एक ही स्कूल में पढ़ते थे. इस दौरान आरोपी की उनकी बेटी से दोस्ती हो गई. कुछ समय बाद छात्र ने स्कूल बदल लिया था. इसके बावजूद दोनों सोशल मीडिया के माध्यम से बातचीत करते रहते थे. इस समय लगे हुए लॉकडाउन में छात्रा घर पर ही थी.'

आगे माँ ने शिकायत में बताया कि, 'बीते सोमवार को दयानंद कॉलोनी निवासी छात्र आयुष (19) उनकी बेटी को बहला-फुसलाकर अपने साथ कमरे पर ले गया और उसने किशोरी से दुष्कर्म किया.'' वहीं बीते सोमवार शाम को छात्रा ने घर पर आकर आपबीती बताई तो उसकी मां ने केस दर्ज करवाया. इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है.

लॉकडाउन में पत्नी और प्रेमी के बीच आ रहा था पति, ले ली जान

माँ की अश्लील तस्वीर खींचकर बेटा करने लगा ब्लैकमेल

6 साल से परवान चढ़ रही थी मामी-भांजे की मोहब्बत और फिर...

Most Popular

- Sponsored Advert -