'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में सह-कलाकार के साथ काम करने पर कुछ ऐसा बोले टाइगर श्रॉफ

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के सह-कलाकार तारा सुतारिया और अनन्या पांडे की प्रशंसा की। टाइगर ने शुक्रवार को 'आर यू कमिंग' सांग की लांच पर कहा कि लड़कियां 'प्रतिभाशाली' और 'तैयार' हैं। उन्हें कभी नहीं लगा कि वह दो नए कलाकारों के साथ काम कर रही हैं।

जाह्नवी के इस अंग का खूब मजाक उड़ाते हैं उनके पिता, परेशान होकर किया ऐसा काम

यह भी बोले टाइगर 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार अभिनेत्री तारा और अनन्या 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के साथ बॉलीवुड में करियर की शुरुआत कर रही हैं। उनके सह-कलाकार टाइगर ने कहा कि उनके साथ काम का अनुभव मजेदार है। उन्होंने कहा, "यह फिल्म हल्की-फुल्की है और मैं एक अलग तरह का किरदार निभा रहा हूं। यह मेरे जोन से बाहर की फिल्म है लेकिन मुझे बहुत मजा आया।

इनसे परेशान होकर आत्महत्या करना चाहती थीं जया प्रदा!

सभी कलाकार प्रतिभाशाली 

जानकारी के लिए बता दें टाइगर ने कहा, "जहां तक दो नए कलाकारों की बात है, मुझे लगता है कि दोनों बहुत प्रतिभाशाली हैं और तैयार हैं, इसलिए मुझे ऐसा नहीं लगा कि मैं नए लोगों के साथ काम कर रहा था।"  बता दें अभिनेत्री आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने वर्ष 2012 में 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के साथ हिंदी फिल्म उद्योग में अपने करियर की शुरुआती की थी और फिल्म हिट रही थी। 

गांधी जी का पुतला जलाने पर जावेद जाफरी ने साधा निशाना

कोहली ने शेयर की अनुष्का के साथ रोमांटिक तस्वीर, अब तक मिले 30 लाख लाइक्स

मम्मी करीना को मेकअप में देखना बिल्कुल पसंद नहीं करते तैमूर, ये है वजह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -