गूंगी लड़की बनने के लिए तारा सुतरिया ने की है खूब मेहनत
गूंगी लड़की बनने के लिए तारा सुतरिया ने की है खूब मेहनत
Share:

करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री तारा सुतारिया को अपनी अगली फिल्म फिल्म मरजावां से ढेर सारी उम्मीदें हैं और इस फिल्म के लिए उन्होंने खूब सारी तैयारियां की है. जी हाँ, मिलाप जावेरी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में तारा ने एक गूंगी लड़की जोया का किरदार निभाया है और इस किरदार के लिए तारा ने महीनों तक जमकर तैयारी की.

हाल ही में इस किरदार के बारे में तारा ने कहा कि, “फिल्म मरजावां का ये किरदार मेरे लिए एक ऐसी चुनौती था जिस पर खरा उतरने में ही मेरे अभिनय की मजबूती है. इस किरदार में सहज तरीक़े से ढलने के लिए मुझे लगा कि सबसे पहले साइन लैंग्वेज सीखना ज़रूरी हैं. इसके लिए मैंने इशारों में बातें करना सिखाने वाली प्रशिक्षिका संगीता गाला से पूरे दो महीने की ट्रेनिंग ली है.”

इसी के साथ आपको बता दें कि इस फिल्म में तारा की जोड़ी सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ बनाई गई हैं और रितेश देशमुख इस फिल्म में विलेन के किरदार में नज़र आने वाले हैं. वहीं हाल ही में तारा के किरदार के बारे में फिल्म मरजावां के निर्देशक मिलाप कहते हैं, “जोया का किरदार तारा से बेहतर कोई नहीं निभा सकता था. मैं तारा से मोनिशा आडवाणी की पार्टी में मिला था. उस दौरान वह काफी मासूम और खूबसूरत दिख रही थीं. तभी मैंने सोच लिया था कि मरजावां में जोया के किरदार के लिए तारा बिल्कुल परफ़ेक्ट रहेंगी.” आप सभी जानते ही हैं कि इस फिल्म का ट्रैलर आ चुका है जिसे फैंस का अच्छा रिस्पॉन्स मिला.

सलमान के बंगले से पकड़ा गया यह 29 साल से फरार कुख्यात आरोपी, होगी पूछताछ

मार-मारकर रेखा से करवाया जाता था यह काम, सुनकर हैरत में पड़ जाएंगे आप

तलाक के 2 साल बाद फरहान ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'बच्चो को बताना मुश्किल...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -