तो बॉलीवुड से पहले हॉलीवुड में कदम रख देती तारा, जानिए विल स्मिथ संग कनेक्शन
तो बॉलीवुड से पहले हॉलीवुड में कदम रख देती तारा, जानिए विल स्मिथ संग कनेक्शन
Share:

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार एक्ट्रेस तारा सुतारिया इन दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशन में जोरो- शोरो से बिजी है. बता दें कि फिल्म के प्रमोशन के दौरान तारा सुतारिया ने कुछ ऐसा खुलासा भी किया है, जिसे जानकर आप भी चौंक ही जाएंगे. हाल ही में अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के प्रमोशन के दौरान इंटरव्यू में तारा सुतारिसा ने खुलासा करते हुए कहा कि वे हॉलीवुड फिल्म अलादीन में जैसमीन की भूमिका निभाने वाली थी. 

तारा के मुताबिक़, इस फिल्म के लिए वो मेकर्स की पहली पसंद थी. लेकिन स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के चलते उन्हें ये फिल्म छोड़नी पड़ी थी और जैसमीन का रोल ब्रिटीश एक्ट्रेस नाओमी स्कॉट को मिल गया. गर तारा इस फिल्म क लिए हां कर देती तो वे अलादीन में विल स्मिथ के साथ नजर आती. इस तरह से वे बॉलीवुड डेब्यू से पहले हॉलीवुड डेब्यू कर लेती.

तारा ने बताया कि विल स्मिथ के साथ काम करने को लेकर वे बेहत उत्साहित भी थीं, उस समय स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की शुरूआत भी नहीं की गई थी. तारा ने आगे बताया कि ये दुख कि बात है कि मैं वो फिल्म नहीं कर पाई, साथ ही तारा ने ये भी बताया कि वो फिल्म के वर्कशॉप को अटेंड करने के लिए लंदन भी पहुंची थी. फ़िलहाल उनकी डेब्यू फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की बात के जाए तो वह 10 मई को दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

बेटे के साथ इस फेमस शूटर की बायोपिक पर काम कर रहे हैं अनिल कपूर

इस कारण ठुकराई तारा सुतरिया ने शाहिद के साथ फिल्म

आयुष्मान खुराना भूमि पेडनेकर ने शुरू की इस फिल्म की शूटिंग, तस्वीरें आई सामने

विवादों के बीच अक्षय ने दी 'गुड़ न्यूज', शुरू हुई 'सूर्यवंशी' की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -