फकीरा ने जीता दिल, बना SOTY 2 का पहला धाँसू गाना
फकीरा ने जीता दिल, बना SOTY 2 का पहला धाँसू गाना
Share:

डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा के निर्देशन में बनकर तैयार हुई फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' इसी साल 10 मई को रिलीज होने के लिए भी तैयार है और अब इस फिल्म का नया गाना 'फकीरा' भी रिलीज कर दिया गया है. ख़ास बात यह है कि यह गाना सोशल मीडिया पर बहुत तेजी के साथ वायरल हुआ है और यूट्यूब पर इसे 1 दिन के भीतर 63 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही फिलहाल वीडियो स्ट्रीमिंग साइट यूट्यूब पर ये गाना टॉप 10 लिस्ट में तीसरे नंबर पर ट्रेंड में है.

आप देख सकते हैं कि गाने में टाइगर श्रॉफ और अनन्या पांडे का रोमांस नजर आ रहा है. कभी कबड्डी के मैदान पर, कभी डांस फ्लोर पर और कभी बास्केट बॉल कोर्ट पर दोनों रोमांस में लगे हुए हैं. इसमें दोनों का रोमांस हर किसी को भा रहा है. साथ ही गाने के लिरिक्स भी लोगों को पसंद आ रहे हैं और आपको बता दें इससे पहले SOTY2 के जितने भी गाने रिलीज हुए हैं उन्हें ऑडियंस की तरफ से कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिल सका है, लेकिन यह सॉन्ग सभी का दिल जीत रहा है. 

जानकारी के लिए बता दें कि गाने का वीडियो जी म्यूजिक कंपनी के वैरिफाइड यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया है और बात की जाए  फिल्म की स्टार कास्ट की तो इसमें टाइगर श्रॉफ और अनन्या पांडे के अलावा तारा सुतारिया भी अहम किरदार में होगी. अनन्या पांडे और तारा सुतारिया दोनों ही इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है. 

तो सुष्मिता के घर जल्द बजने वाली है शादी की शहनाई..

20 साल बाद फिल्म बनाने जा रहे है महेश भट्ट, लेकिन नहीं मानते इसे अपना कमबैक

हॉलीवुड की इस फिल्म में अपनी आवाज़ देंगे कृति-सिद्धांत

अक्षय कुमार पर जारी है एकाएक वार, अब राष्ट्रीय पुरस्कार को लेकर उठे सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -