Soty 2 : फिल्म रिलीज़ के 4 दिन पहले सामने आया नया पोस्टर
Soty 2 : फिल्म रिलीज़ के 4 दिन पहले सामने आया नया पोस्टर
Share:

बॉलीवुड स्टार्स टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' का नया पोस्टर रिलीज हुआ है. फिल्म रिलीज़ होने में कुछ ही दिन  बाकी हैं और ऐसे में निर्माता ने एक और पोस्टर शेयर कर दिया है. इसके पहले इस फिल्म के कई गाने रिलीज़ हो चुके हैं और उन्हें पसंद भी किया गया है. तो चलिए बिना देर किये आपको बता देते हैं कि इस नए पोस्टर में क्या है. 

हाल ही रिलीज़ हुए स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के नए पोस्टर में टाइगर श्रॉफ और अनन्या पांडे पोज देते नजर आ रहे हैं. हो सकता है कि इसके बाद और भी पोस्टर सामने आये. दरअसल, करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने जा रही है. इससे पहले मेकर्स स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से आए दिन नए-नए पोस्टर और गाने रिलीज कर लोगों के बीच उत्सुकता बरकरार रखना चाहते हैं. करण जौहर के निर्देशन में बन रही फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 10 मई को रिलीज होगी और देखना ये होगा कि ये फिल्म कितना फैंस को कितनी पसंद आती है. 

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 का नया पोस्टर शेयर किया गया है. इस पोस्टर में टाइगर श्रॉफ और अनन्या पांडे के बीच रोमांटिक कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है. इसके साथ ही बता दें, पोस्टर में अनन्या क्रॉप टॉप और शॉर्ट्स पहने नजर आ रही हैं. अनन्या पांडे का यह हॉट अंदाज उनके फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. वहीं ब्लू जींस और ब्लैक टीशर्ट पहने टाइगर श्रॉफ भी कुछ कम नहीं दिख रहे हैं. पोस्टर में अनन्या टाइगर के पैर के ऊपर अपना पैर रखकर पोज देती दिख रही हैं. 

 Soty 2 : टाइगर के साथ नहीं इन एक्टर्स के साथ डांस करना चाहती थी तारा-अनन्या

एयरपोर्ट पर इस हाल में स्पॉट हुई टाइगर की हीरोइन, देखें वीडियो

शिल्पा शेट्टी के बेटे के गुरु बने टाइगर श्रॉफ, वायरल हुआ वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -