गाज़ियाबाद में स्टूडेंट मॉडल्स का जलवा, रैंप वॉक पर हुआ फैशन का एक जोरदार धमाका
गाज़ियाबाद में स्टूडेंट मॉडल्स का जलवा, रैंप वॉक पर हुआ फैशन का एक जोरदार धमाका
Share:

गाज़ियाबाद के हाइटेक कॉलेज में हुआ फैशन शो का प्रोग्राम, कॉलेज में पहली बार मॉडलिंग प्रितियोगिता आयोजित हुई थी जिससे करीब 60 से ज्यादा मॉडल्स ने किया कॉलेज में रैंप वाक, रंग बिरंगी लाइटों के बीच मॉडल्स ने अपने जलवे दिखाकर सभी का दिल जीता। नए-नए अलग तरीके की डिज़ाइन किये गए ड्रेसेस पहनकर जब स्टूडेंट स्टेज पर आए तब उनकी खूबसूरती और बढ़ गई। अपना टैलेंट दिखाकर अलग-अलग गानों के साथ मॉडल्स ने रैंप वॉक करके सबका दिल जीत लिया।  


कॉलेज फैकल्टी अभय श्रीवास्तव ने बताया की इस फैशन शो के दौरान आज पार्टिसिपेंट्स को काफी उत्साह को देखने को मिला। फैशन शो के द्वारा कॉलेज के पार्टिसिपेंट्स को नए-नए डिज़ाइन की गई ड्रेसेस प्रोवाइड की गई थी, जिनमें 4 थीम थी कॉन्ट्रोवर्सी, रियल, नेचर, इमैजिनेशन जैसे कांसेप्ट के साथ मॉडल्स ने स्टेज पर आकर अपना रैंप वाक का टैलेंट दिखाया। 


फैशन शो में एक पार्टिसिपेंट्स अंजलि ने बताया कि मेरे लिए मॉडलिंग एक पैशन है, जब में स्टेज पर रही थी तब थोड़ा दर लग रहा था, बहुत टाइम तक ड्रेसेस के सिलेक्शन के बारे में भी सोचना पड़ा था बाकी रैंप वाक के बाद बहुत ख़ुशी मिली। 
कॉलेज फाउंडर रेनू गोयल ने बताया कि जब हम किसी भी प्रोग्राम, शादी, या कही भी घूमने जाते है तब सबसे पहले हम अपने आउटफिट देखते है कभी कभी सेलेक्ट करने में टाइम लग जाता, अपने बालो को देखते है, तो इन सभी से यही देखा जाता है मॉडलिंग हर चीज़ में जुडी हुई। अपने आप को बेहतर ढंग से दिखाना ही मॉडलिंग है। 

यदि आप भी दिखाना चाहती है बिना मेकअप के सुंदर तो अपनाएं ये खास टिप्स

बालों का झड़ना रोकने के लिए अपनाएं ये उपाय

कहीं आप भी तो नहीं सर धोने के बाद तौलिये से बाँध लेती है बाल तो हो जाइए सावधान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -