फांसी लगाते हुए छात्र ने बनाई वीडियो

उत्तरप्रदेश: यहाँ के मेरठ शहर में ब्लैकमेलिंग से परेशांन होकर एक छात्र ने अपनी जान दे दी. इस  छात्र ने फांसी लगाते हुए अपना लाइव वीडियो भी बनाया. पुलिस अब पूरे मामले की बारीकी से छानबीन कर रही है.और ख़ुदकुशी की वजह तलाश कर रही है.

प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार मेरठ निवासी छात्र दिल्ली में रहकर एसएससी की तैयारी कर रहा था. बताया जाता है  इसी दौरान पीड़ित छात्र को एक युवक और युवती मिलकर ब्लैकमेल करने लगे. तंग आकर पीड़ित छात्र ने दिल्ली पुलिस के संबंधित थाने में इस बात की शिकायत भी कराई थी. छात्र के परिजनों ने अब इस मामले में कार्रवाई के लिए एसएसपी मेरठ के पास जाकर गुहार लगाई है. 

इस मामले में दिल्ली पुलिस ने छात्र की शिकायत को गंभीरता से नहीं लिया और उस पर कोई सुनवाई नहीं की. इस बात से छात्र काफी परेशान होने लगा था. हाल ही में वह अपने घर मेरठ आया हुआ था. जहां उसने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. इस दौरान उसने पूरी घटना का लाइव वीडियो भी बनाया. उस वीडियो में छात्र ने फांसी लगाते हुए दिख रहा है. इस घटना से पीड़ित परिवार में दिल्ली पुलिस के प्रति खासा ग़ुस्सा बना हुआ है. पुलिस मामले को गंभीरता से ले रही है.

इंदौर: 19 मई को ''वंशीवट लय'' का आयोजन, नए कवियों के लिए सुनहरा मौका

नाबालिग के साथ भागी दो बच्चों की माँ

गुरुग्राम में फिर एक मासूम हुई हवस का शिकार

Most Popular

- Sponsored Advert -