लापरवाही! छुट्टी होते ही भागे टीचर और स्कूल में बंद रह गई बच्ची, दिनभर रोती रही और फिर...

मुरादाबाद : उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद (Moradabad) के कुंदरकी ब्लॉक स्थित गुरेर गांव के प्राथमिक विद्यालय में पढ़ने वाली छात्रा को शिक्षकों की लापरवाही का शिकार होना पड़ा। जी दरअसल यहाँ विद्यालय में छुट्टी मिलने के बाद अपने-अपने घर जाने की जल्दी में शिक्षकों ने कुछ ऐसा कर डाला कि देखने वालों के होश उड़ गए। जी दरअसल यहाँ स्कूल में बिना देखे क्लास रूम में ताले लगा दिए गए और इसकी वजह से 3 घंटे से अधिक समय तक कक्षा 1 में पढ़ने वाली छात्रा को स्कूल में बंद रहना पड़ा। दूसरी तरफ छात्रा के घर न पहुंचने से परेशान परिजन उसे ढूंढते-ढूंढते जानकारी मिलने पर स्कूल पहुंचे और बच्ची को स्कूल में बंद देख उनके होश ही उड़ गए। स्कूल में बंद बच्ची का रो रोकर बुरा हाल था।

बताया जा रहा है मौके से 112 को फोन किया गया और तब पुलिस आई और स्कूल का ताला खुलवाया गया जिसके बाद बच्ची बाहर निकली। वहीं मामले की जानकारी मिलने के बाद बीएसए मुरादाबाद ने संज्ञान लेते हुए पूरे मामले में जांच बैठा दी है। इस मामले को मुरादाबाद के कुंदरकी ब्लॉक के गुरेर गांव का बताया जा रहा है यहाँ प्राथमिक विद्यालय के शिक्षकों की लापरवाही के चलते पहली कक्षा में पढ़ने वाली बच्ची को तीन घंटे से अधिक समय तक स्कूल में बंद रहना पड़ा।

वहीं बच्ची के समय से घर न पहुंचने पर परेशान परिजन गांव को बच्चों से पूछताछ करने लगे तभी परिजनों को किसी ने बच्ची के स्कूल में बंद होने और बुरी तरह रोने की सूचना दी। सूचना के बाद परिजन स्कूल पहुंच गए और बच्ची को निकलवाने के लिए 112 पर कॉल कर पुलिस को बुलाया। उसके बाद टीचर को सूचना दी और फिर ताला खोलकर बच्ची को बाहर निकाला गया। पुलिस का कहना है जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी।

UP डिप्टी CM की सख्ती से नहीं पड़ा फर्क, अब भी प्रसूताओं का फर्श पर लिटाकर इलाज

अस्पताल में भर्ती हुई उर्फी जावेद, हालत देखकर पहचानना हुआ मुश्किल

सलमान खान केस के वकील ने जोधपुर में कॉन्स्टेबल को रौंदा

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -