छात्रा का अपहरण कर परिजनों को दी गोली मारने की धमकी
छात्रा का अपहरण कर परिजनों को दी गोली मारने की धमकी
Share:

पटना : अपने आपराधिक इतिहास से ज्यादा प्रख्यात होने वाला पटना एक बार फिर से सुर्ख़ियों में आ गया हैं. पटना में वारदात करने वालो के अंदर किसी भी तरह का ख़ौफ़ नही हैं. यहाँ हत्या,रेप और अपहरण जैसी घटना आम हैं. पटना के ढेलवा गोसांईं में एक छात्रा का अपहरण कर लिया गया हैं. और साथ ही छात्रा के परिजनों को फ़ोन पर गोली मारने की धमकी दी गई हैं.

खबरों के अनुसार  मोहल्ले  की 20 वर्षीया छात्रा रोजाना की तरह 4 बजे कम्प्यूटर की कोचिंग के लिए गई थी. किन्तु छात्रा प्रतिदिन की तरह नियत समय पर अपने घर वापस नही लौटी जिसके बाद परिजनों ने छात्रा की काफी खोजबीन की और अंत में हारकर उन्होंने बाढ़ थाने में अपहरण की प्राथमिकी दर्ज करायी. छात्रा के पिता ने छात्रा के अपहरण का आरोप ढेलवा गोसांईं में संचालित कंप्यूटर कोचिंग के संचालक चंद्रभूषण गुप्ता जो पूर्व से शादीशुदा है पर लगाया हैं.

परिजनों ने पुलिस को बताया की उनके पास एक अज्ञात व्यक्ति का फ़ोन भी आया था उसने फ़ोन में कहा कि तुम्हारी बेटी मेरे पास सुरक्षित हैं और यदि तुमने कोई क़ानूनी कार्यवाही करने की कोशिश की तो तुम्हे गोली मार देंगे. इतना कह कर व्यक्ति ने फ़ोन काट दिया उसके बाद परिजनों ने बहुत बार उस व्यक्ति से संपर्क करने की कोशिश की मगर अज्ञात व्यक्ति ने उसके बाद कोई बात नही की. और हर बार की तरह पुलिस ने कहा कि थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया हैं और मामले कि जांच कि जा रही हैं.   

बदलावों के साथ पारित हुआ डिसेबिलिटी बिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -