नर्स ने लिखा ऐसा मैसेज जिसे पढ़ते ही बेहोश हो गया मरीज!
नर्स ने लिखा ऐसा मैसेज जिसे पढ़ते ही बेहोश हो गया मरीज!
Share:

इस दुनिया में कई सारी अलग-अलग भाषाएं हैं लेकिन उसे समझाने के अनेको तरीके हैं. हम आपको आज एक ऐसे ही मामले के बारे में बता रहे हैं जिसे जानने के बाद आपको भी हंसी आने लग जाएगी. ये मामला चीन का है जहा की एक नर्स ने अंग्रेजी न आने के कारण विदेशी मरीज को ऐसा मैसेज लिख कर दिया जिसे पढ़ने के बाद तो मरीज बेहोश हो गया. शायद आप भी इस मैसेज को पढ़ने के बाद बेहोश हो जाएं?

सूत्रों की माने तो एक विदेशी छात्र चीन में पढ़ने गया था और वो वहां पर बीमार पड़ गया जिसके कारण चीन के ही किसी अस्पताल में उसे भर्ती होना पड़ा था. सबसे ज्यादा मजेदार बात तो ये हैं कि उसकी देखरेख एक ऐसी नर्स कर रही थी, जिसे अंग्रेजी भाषा नहीं आती थी. नर्स को इस बात की पूरी जानकारी थी कि विदेशी मरीज को उसकी बीमारी और दवाओं से संबंधितसभी जानकारी देना आवश्यक है. ऐसे में नर्स ने उस मरीज से बात करने का एक हल निकाला.

नर्स ने ऐसे समय में अपनी कला का प्रयोग किया और मरीज को चित्र बनाकर एक मैसेज दिया. ये मैसेज अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और इंटरनेट पर नर्स की भाषा का अंदाजा लगाने वालों का भूचाल आ गया. नर्स द्वारा दिए गए इस मैसेज का मतलब था कि अगले सुबह आपकी सर्जरी है और रात को खाना और पीना मना है. लेकिन मरीज ने इसका कोई और ही मतलब समझ लिया जिसके बाद वो बेहोश हो गया. अब सोशल मीडिया पर इस मैसेज को लेकर लोग अपनी मजेदार प्रतिक्रिया दें रहे है.

यहां लोग करते हैं भगवान की शिकायत, ऐसे मिलती है देवी देव को सजा

यहां गधों और घोड़ों को हुई जेल, किया था ये अपराध

ये है दुनिया का सबसे महंगा तकिया, सोने से पहले 100 बार सोचेंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -