162 दिन कोमा में रहने के बाद आखिर छात्र की मौत हो गई
162 दिन कोमा में रहने के बाद आखिर छात्र की मौत हो गई
Share:

चंडीगढ़: पंजाब यूनिवर्सिटी के बीएससी सेकेंड ईयर के छात्र प्रदीप की 162 दिनों तक कोमा में रहने के बाद शुक्रवार की सुबह मौत हो गई। इनसो पार्टी के नेता रहे प्रदीप पर 15-20 लड़कों ने हमला किया था। बदले की भावना से किए गए इस हमले के बाद पुलिस ने मामले में केस दर्ज किया था।

मौत के बाद अब पुलिस ने हत्या का केस दर्ज किया है। आरोपियों को पकड़ने का काम क्राइम ब्रांच को सौंपा गया था, लेकिन फिर भी आरोपियों को पूरा अवसर दिया गया कि वो जकोर्ट से जमानत हासिल कर सकें। प्रदीप का बड़ा भाई अनूप यूटी पुलिस के हर अधिकारी के पास पहुंचा, लेकिन फिर भी पुलिस ने एक को ही गिरफ्तार किया।

लेकिन आरोपियों का संबंध हरियाणा के एक बड़े राजनीतिक परिवार से था, इसलिए पुलिस उन्हें पकड़ नहीं पाई। मौत के बाद से सीआईडी और तीन थानों के एसएचओ रातभर मृतक के परिजनों के संपर्क में थे। डीएवी कॉलेज की मारपीट का मामला प्रदीप कोर्ट में चला गया था।

8 जनवरी 2016 को प्रदीप अपने दोस्त महेंद्र और प्रिंस के साथ सेक्टर-43 की डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में पेशी पर गया। पेशी के बाद प्रदीप और महेंद्र सेक्टर-44 में जूस पीने रुक गए। उन्हें अंदेशा नहीं था कि उनकी रैकी की जा रही है। सेक्टर-44 की मार्केंट के पास एकाएक चार कारों में सचिन नेहरा के साथ कुछ युवक आए और उन्होंने प्रदीप पर हमला कर दिया।

बदमाश उन्हें डंडे, तलवार व अन्य हथियारों से 20 मिनट तक पीटते रहे लेकिन कोई उसे बचाना नहीं आया। प्रदीप के भाई ने बताया कि कुल 18 लड़के इस मामले में नामजद हुए थे। लेकिन पुलिस ने केवल सचिन नाम के एक लड़के को गिरफ्तार किया। इस केस में जींद के एक बड़े बीजेपी नेता के भतीजे का भी नाम था।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -