Facebook पर लाइव सुसाइड, दोस्त देखते रहे और वो 19वी मंजिल से कूद गया
Facebook पर लाइव सुसाइड, दोस्त देखते रहे और वो 19वी मंजिल से कूद गया
Share:

मुम्बई : अभी तक मोबाईल पर सेल्फी लेने की ही खबरें आती थी लेकिन जो खबर हम आपको बताने जा रहे है उसे जानकर हैरान रह जाएंगे कि बैंगलुरु के 23 वर्षीय छात्र ने अपनी ही ख़ुदकुशी का फेसबुक पर सीधा प्रसारण करते हुए लग्जरी होटल की 19वीं मंजिल से छलांग लगा दी जिसके चलते उसकी मौत हो गई. मृतक नरसी मोनजी कॉलेज में बीकॉम की पढ़ाई कर रहा था.

प्राप्त जानकारी के अनुसार 23 वर्षीय अर्जुन भारद्वाज अंधेरी में एक फ्लैट में रहकर पढ़ाई कर रहा था. लेकिन सोमवार दोपहर 3 बजे ही उसने बांद्रा स्थित लग्जरी होटल ताज लैंड्स में सुइट बुक किया. इसके बाद शाम 6.30 बजे फेसबुक पर आत्महत्या की लाइव ट्रेनिंग देते हुए 19वें माले पर स्थित अपने सुइट से कूदकर जान दे दी. अर्जुन फेसबुक पर लाइव होकर बता रहा था कि कैसे 5 चरण के जरिये आत्महत्या की जा सकती है. घटना के बाद उसे तुरंत लीलावती अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

बताया जा रहा है कि युवक ने ख़ुदकुशी के लिए पहले से योजना बनाई थी और इसलिए ही वो होटल मे रहने के लिए आया था. जांच के दौरान पुलिस को उसके कमरे से कई सुसाइड नोट मिले हैं जिनमें उसने लिखा है कि वो ड्रग एडिक्ट था और जीना नहीं चाहता था.

यह भी देखें

किशोरों को ख़ुदकुशी के लिए उकसा रहे है सोशल मीडिया के 'डेथ ग्रुप्स'

योगिराज में छात्रा ने मनचलो से तंग आकर की आत्महत्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -