शराब के नशे में था छात्र, दूसरी मंजिल से गिरकर हुई मौत
शराब के नशे में था छात्र, दूसरी मंजिल से गिरकर हुई मौत
Share:

हाल ही में अपराध का जो मामला सामने आया है वह चौकाने वाला है. इस मामले में शासकीय जवाहर छात्रावास की दुसरी मंजिल पर बैठकर दोस्तों के साथ शराबखोरी कर रहा छात्र वहां से नशे की हालत में नीचे गिरा जिससे उसकी मौत हो चुकी है. जी हाँ, वहीं इस मामले में बात करते हुए माधवनगर थाना प्रभारी ने कहा कि, ''पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और पुलिस ने मौके से शराब की बॉटल और नमकीन जब्त किया है.'' वहीं इस मामले में थाना प्रभारी ने कहा कि लड़के के दोस्तों से भी पूछताछ की जाएगी.

आप सभी को बता दें कि इस घटना में पुलिस ने खुलासा किया कि, ''तरणताल के पास हुई यहीं पर यह छात्रावास है. छात्रावास में रहने वाला रविन्द्र परमार उर्फ रवि पिता विक्रम (21 वर्ष) निवासी ब्रह्मण बड़ोदा तहसील बडऩगर बीकॉम फायनल का छात्र था. उसे परीक्षा में एटीकेटी आई थी. वहीं बीते गुरुवार देर शाम को अपने दोस्त अनिल नायक निवासी कलेसर और गुलाम निवासी केडी पैलेस के साथ जवाहर छात्रावास में रहने वाले चचेरे भाई घनश्याम से मिलने पहुंचा. यहां घनश्याम तो नहीं मिला तो तीनों दोस्तों ने पार्टी का मन बनाया. बीयर की बाटलें व नमकीन खरीदकर छात्रावास की दूसरी मंजिल की छत पर सभी पहुंचे और यहां पार्टी शुरू हो गई. रवि के दोस्त अनिल नायक ने बताया कि रात करीब 9 बजे तक तीनों ने छत पर बैठकर शराब पी और उसके बाद नीचे आने के लिये चल दिये. उसी दौरान रवि का संतुलन बिगड़ा और वह दूसरी मंजिल से नीचे आ गिरा. उसे तुरंत बाइक से जिला चिकित्सालय लेकर गये जहां उपचार के दौरान उसकी मृत्यु हो गई.

रवि को बी.कॉम फायनल में एटीकेटी आई थी और वह एम.कॉम की तैयारी कर रहा था. उसके दोस्त अनिल और गुलाम भी माधव कॉलेज में बी.कॉम फायनल के छात्र हैं. मृतक के परिजनों ने बताया कि वह परिवार में इकलौता पुत्र था. '' इस मामले में आगे उन्होंने कहा कि, ''उसके पिता बडऩगर सोसायटी में काम करते हैं. सूचना पर पहुंची पुलिस को मौके से बीयर की खाली बॉटल, नमकीन के पाउच मिले हैं. छात्रावास वार्डन जी.एल. खगोड़े के अनुसार चौकीदार का पद रिक्त होने और बाहर चौपाटी होने के कारण कोई भी केम्पस में आ जाता है. छात्रावास में कुल 22 कमरे हैं जिनमें से 12 कमरों में ही छात्र रहते हैं. रवि छात्रावास में नहीं रहता था. अपने रिश्ते के भाई से मिलने आया था. '' इस मामले में पुलिस का कहना है कि वह मर्ग कायम कर जांच शुरू कर चुके हैं.

उत्तराखंड: रेलवे बाउंड्री के पास मिली खून से लथपथ लाश, इलाके में फैली दहशत

दुष्कर्म मामले में पेशी पर आई पीड़िता से आरोपी ने कोर्ट में ही कर दी छेड़छाड़ और फिर...

बैंक में पैसा जमा करने गई महिला के साथ दिनदहाड़े लूट, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -