मुंबई हवाई अड्डे पर आया फोन, आवाज़ आई- 'बम है एयरपोर्ट पर' ....

Jul 27 2019 05:04 PM
मुंबई हवाई अड्डे पर आया फोन, आवाज़ आई- 'बम है एयरपोर्ट पर' ....

मुंबई: मुंबई हवाई अड्डे पर उस वक़्त हड़कंप मच गया जब एक युवक ने कंट्रोल रूम में फोन किया और उसने बॉम्बे एयरपोर्ट कहा, किन्तु फोन सुनने वाले अधिकारी से गलती हो गई और उसने बॉम्ब सुन लिया. दरअसल, एक होटल मैनेजमेंट के विद्यार्थी ने नौकरी के सिलसिले में मुंबई हवाई अड्डे पर वैकेंसी पूछने के लिए फोन लगाया. फोन सीधा कंट्रोलरूम में लगा. 

वहां मौजूद व्यक्ति ने फोन उठाया तो छात्र ने पूछा- 'बॉम्बे एयरपोर्ट?' किन्तु फोन उठाने वाले ने सुन लिया 'बॉम्ब है एयरपोर्ट पर' कंट्रोल रूम को लगा कि कोई हवाई अड्डे पर बॉम्ब होने की सूचना दे रहा है. इसके बाद हवाई अड्डे पर अफरा तफरी का बहुल बन गया. पूरे एयरपोर्ट पर स्निफर डॉग्स तैनात किए गए और अधिकारी तलाशियां लेने लगे. हालांकि इसके बाद जब अधिकारियों ने जांच पूरी करने के बाद उसी नंबर पर फोन कर युवक से पूछताछ की तो पता चला कि छात्र जॉब वैकेंसी के बारे में पूछने के लिए फोन किया था, क्योंकि उसे कहीं से जानकारी मिली थी कि बॉम्बे हवाई अड्डे पर जॉब है. इसके बाद अधिकारियों ने राहत की सांस ली.

हवाई अड्डे के आधिकारिक बयान में बताया गया है कि मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटिड के कंट्रोल रूम में एक कॉल आया था और एक युवक ने वेकैंसी के संबंध में पूछा. किन्तु बातचीत में गड़बड़ी होने के कारण ऐसा हुआ. दो घंटे की जांच के के बाद कॉलर को भी चेतावनी दी गई है.

बेटी के पास पैतृक संपत्ति में हिस्सेदारी के क्या हैं कानूनी अधिकार,जानिए

एप्पल खरीदेगा इंटेल का स्मार्टफोन मोडेम कारोबार

लोकसभा में कंपनी कानून हुआ पारित