तिरुपति में गांजे की तस्करी के आरोप में छात्र गिरफ्तार
तिरुपति में गांजे की तस्करी के आरोप में छात्र गिरफ्तार
Share:

तिरुपति: चंद्रगिरि पुलिस ने मंगलवार को नरसिंगपुरम रेलवे स्टेशन पर अवैध कारोबार के आरोप में पांच छात्रों को गिरफ्तार किया, जिनमें से चार भागने में सफल रहे. पुलिस ने उनके द्वारा किराना बैग में ले जाई जा रही 5.4 किलोग्राम भांग को जब्त कर लिया है। सीआई श्रीनिवासुलु के अनुसार, एक गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए, पुलिस टीम ने नरसिंगपुरम रेलवे स्टेशन पर पांच छात्रों को गिरफ्तार किया। पूछताछ के दौरान गिरफ्तार किए गए पांचों ने अवैध व्यापार करने के अपने तरीकों का खुलासा किया। इन नौ दोस्तों को लॉकडाउन के दौरान गांजा पीने की आदत थी और कुछ समय बाद इनकी लत लग गई। आसान पैसा कमाने के लिए, वे ड्रग्स की बिक्री में शामिल हो गए। आरोपी ने एक सप्लायर की पहचान की थी।

पश्चिम गोदावरी जिले के भीमावरम जो उन्हें 2500 रुपये प्रति किलो के हिसाब से गांजा की आपूर्ति कर रहे थे। वे इसे 50-50 ग्राम के छोटे-छोटे पैकेटों में बनाते हैं और प्रत्येक कॉलेज के छात्रों को 500 रुपये में बेचते हैं। उन्होंने मौजूदा ग्राहकों के माध्यम से शहर में अपने ग्राहकों (छात्रों) के नेटवर्क का विस्तार किया। लाॅकडाउन के कारण सभी कॉलेज बंद होने के कारण गिरोह ने छात्रों को उनके घरों या शहर के अन्य स्थानों पर खरपतवार आपूर्ति की।

गिरफ्तार किए गए पांच लोगों की पहचान इंजीनियरिंग स्नातक थानरुण (25), इंटरमीडिएट के छात्र दिलीप कुमार (15), बीकॉम के छात्र गुनासागर (21), इंजीनियरिंग के छात्र अखिल रेड्डी (21) और हर्ष (23) के रूप में हुई है। ये पांचों आरोपी तिरुपति में अलग-अलग जगहों के रहने वाले थे। फरार चार श्रवण, राजेश, हरीश और रूपेश भी तिरुपति के रहने वाले हैं और पुलिस उनकी तलाश कर रही है। गिरफ्तारी में एसआई विजय कुमार नाइक, हिमाबिंदू, कांस्टेबल गिरिबाबू, गोपी, रविकुमार और अमरनाथ मौजूद थे।

'तेज गेंदबाज़ों वाली क्षमता भारत में है ही नहीं...', शोएब अख्तर ने फिर दिया विवादित बयान

रामदेव के खिलाफ दिल्‍ली HC ने जारी किया नोटिस, जानिए क्या है मामला?

शाहरुख खान के बेटे को गिरफ्तार करके बुरे फंसे समीर वानखेड़े, अब उनके खिलाफ ही शुरू हुई NCB की जाँच

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -