अतिरिक्त सुरक्षा के लिए बहुत ही जरुरी होता है हेलमेट
अतिरिक्त सुरक्षा के लिए बहुत ही जरुरी होता है हेलमेट
Share:

स्टडीज एक्सेसरीज ने भारत में अपनी सभी नई सजावटी शैली अतिरिक्त सुरक्षा विशेषताओं वाले हेलमेट लॉन्च किए हैं। Chrome D5 सजावट हेलमेट के रूप में नए हेलमेट नाम का अध्ययन करता है। इस हेलमेट को खरीदने के लिए 1,220 रुपये देने होंगे। हम साझा करते हैं कि स्टड क्रोम डी 5 डेकोरेट हेलमेट दो अलग-अलग फिनिश और छह अलग-अलग डेसील ऑप्शन में उपलब्ध है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि स्टड्स क्रोम डी 5 डेकोरेट हेलमेट में डिज़ाइनर लुक के लिए विशेष रूप से डिजाइन किए गए सभी फीचर हैं। इसमें यूवी प्रतिरोधी पेंट, विनियमित घनत्व ईपीएस (विस्तारित पॉलीस्टायर्न), हाइपोएलर्जेनिक लाइनर और त्वरित रिलीज़ चिन स्ट्रैप जैसी सुविधाएँ मिलती हैं। स्टड एक्सेसरीज के अनुसार, क्रोम डी 5 सजावट हेलमेट के बाहरी आवरण को अतिरिक्त सुरक्षा के लिए इंजीनियरिंग थर्मोप्लास्टिक के एक विशेष उच्च प्रभाव ग्रेड के साथ इंजेक्ट किया जाता है। 

कंपनी का दावा है कि क्रोम डी 5 सजावट हेलमेट में उच्च गुणवत्ता वाले कपड़े के आंतरिक गद्दी को शामिल करना आराम को बढ़ाता है। इसके अलावा, हाइपोएलर्जेनिक लाइनर सवार को एलर्जी से बचाता है जो नम हेलमेट लाइनरों के साथ निरंतर संपर्क के कारण हो सकता है। यहाँ यह नोट किया गया है कि ग्राहक या तो ग्लॉस फ़िनिश या मैट फ़िनिश में स्टड्स क्रोम डी 5 डेकोरेट हेलमेट के लिए जा सकते हैं। Decal विकल्पों में ब्लैक एन 2, ब्लैक एन 4, मैट ब्लैक एन 1, मैट ब्लैक एन 2, मैट ब्लैक एन 4 और मैट ब्लैक एन 5 शामिल हैं। फुल-फेस हेलमेट तीन आकारों - मध्यम (570 मिमी), बड़े (580 मिमी) और अतिरिक्त-बड़े (600 मिमी) में पेश किया जा रहा है।

'100 करोड़ की वसूली' को लेकर रविशंकर ने सीएम उद्धव ठाकरे पर साधा निशाना

महू-धार सीट से दो बार सांसद रहे सूरजभानु सिंह का निधन, दिल्ली के अस्पताल में ली अंतिम सांस

RIMS की मेडिकल छात्रा ने की ख़ुदकुशी, फ्लैट में लटकी मिली लाश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -