स्टुअर्ट मैकगिल के अपहरण मामले में आया ये नया मोड़

May 05 2021 05:26 PM
स्टुअर्ट मैकगिल के अपहरण मामले में आया ये नया मोड़

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर स्टुअर्ट मैकगिल के अपहरण का मामला एक सामान्य अपराध फिल्म की तरह ही सामने आ रहा है। ऑस्ट्रेलियाई पुलिस द्वारा बुधवार की सुबह छापे में चार लोगों को गिरफ्तार करने के बाद मैकगिल के अपहरण से क्रिकेट जगत को बड़ा झटका लगा था। सिडनी में पिछले महीने रिहा होने से पहले 44 टेस्ट के एक अनुभवी को कथित तौर पर अगवा कर लिया गया, उनके साथ मारपीट की गई और धमकी दी गई। 

नवीनतम विवरण के अनुसार मैकगिल अपहरण मामले ने एक मोड़ ले लिया है, जहां सिडनी में चौंकाने वाले हमले के बाद उसकी प्रेमिका के भाई को हिरासत में ले लिया गया है। द टेलीग्राफ के अनुसार, मैकगिल का सामना 14 अप्रैल की शाम लगभग 8 बजे 46 वर्षीय व्यक्ति से हुआ था। उस व्यक्ति की पहचान मैरिनो सोत्रोपोलोस के रूप में की गई है, जो उसकी प्रेमिका मारिया ओ 'मेघेर के भाई हैं। पुलिस ने कहा कि मैकगिल ने "महत्वपूर्ण डर" के कारण 20 अप्रैल तक पुलिस को घटना की रिपोर्ट करने में देरी की। मैकगिल को कोई गंभीर चोट नहीं लगी, लेकिन दर्दनाक अनुभव के कारण उसने हमले के छह दिन बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। 

होल्टन ने अपने बयान में कहा कि "एक कार में घसीटा जाना, एक दूरस्थ स्थान पर ले जाया गया, शारीरिक रूप से हमला किया गया, एक आग्नेयास्त्र के साथ धमकी दी, समय की अवधि के लिए आयोजित किया गया, फिर डंप किया गया, मुझे लगता है कि आप अपनी निजी सुरक्षा के बारे में बहुत चिंतित होंगे अपने परिवार और अपने दोस्तों की सुरक्षा, ”मैकगिल एक पूर्व लेग स्पिन गेंदबाज हैं, जिन्होंने 1998 से 2008 के बीच ऑस्ट्रेलिया के लिए 44 टेस्ट मैचों में 208 विकेट लिए।

कब आयोजित कराए जाएंगे IPL के बाकी मुकाबले ? चेयरमैन ब्रजेश पटेल ने दी जानकारी

IPL 2021 रद्द होने से BCCI को होगा 2000 करोड़ का नुकसान !

IPL 2021: 'जीवन में कभी इतना असहाय महसूस नहीं किया...', कोरोना की विस्फोटक स्थिति पर बोले रैना