स्टुअर्ट ब्रॉड का बड़ा बयान- 'स्टोक्स के पास क्रिकेट की बेहतर समझ...'

स्टुअर्ट ब्रॉड का बड़ा बयान- 'स्टोक्स के पास क्रिकेट की बेहतर समझ...'

इंग्लैंड के अनुभवी तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने कहा है कि स्टोक्स के पास क्रिकेट की बेहतर समझ है और उन्हें उनकी कप्तानी में खेलने से कोई दिक्कत नहीं है. बेन स्टोक्स वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट श्रृंखला के पहले टेस्ट में पहली बार इंग्लैंड की कप्तानी करेंगे,क्योंकि नियमित कप्तान जो रूट अपने दूसरे बच्चे के जन्म के कारण पहला टेस्ट मैच नहीं खेल सकेंगे. ब्रॉड ने कहा कि स्टोक्स के पास क्रिकेट की जबर्दस्त समझ रखने वाला दिमाग है जिससे उन्हें जो रूट की जगह कप्तानी करने में मदद मिलेगी.

उन्होंने कहा, "मुझे कोई संदेह नहीं है कि वह इंग्लैंड के लिए इस एक टेस्ट मैच में शानदार प्रदर्शन करेंगे." ब्रॉड ने कहा कि स्टोक्स के पास क्रिकेट की बेहतर समझ है, वह पिछले कुछ वर्षों में बेहतर होता गया है और परिपक्व हो गया है, इसलिए उसे कप्तान बनाना बेहतर होगा.

स्टुअर्ट ब्राॅड ने आगे कहा, 'एक मैच में कप्तानी करने पर बहुत अधिक दबाव नहीं होता है क्योंकि आपको कोई जज नहीं करेगा और मुझे कोई संदेह नहीं है कि वह बेहतर काम न करे. बता दें कि कोरोना काल के बीच इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच 8 जुलाई से शुरू हो रही तीन टेस्ट मैचों कि श्रृंखला के जरिये अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की फिर से वापसी हो रही है.

रियल मेड्रिड से हार के बाद इस टीम पर मंडरा रहा है खतरा

दिग्गज फुटबॉलर आर्जेन रॉबेन जल्द लौटेंगे मैदान पर

जानिए क्या है मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स