बिग बैश के बड़े फैन हैं स्टुअर्ट ब्रॉड
बिग बैश के बड़े फैन हैं स्टुअर्ट ब्रॉड
Share:

भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज को खत्म करने के बाद इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे हैं बिग बैश लीग में पहुंच चुके हैं. उनका मानना है कि ऑस्ट्रेलिया का यह छोटे फॉर्मेट का टूर्नामेंट उन्हें इंग्लैंड में बहुत एक्स्पोज़र देता है. उन्होंने कहा कि इंग्लैंड में मैं खुद बिग बैस का बहुत बड़ा फैन हूं क्योंकि यह वहां पर सुबह आता है। जैसे ही आप उठते हैं मैच चालू होता है।

गर्मियों के सीजन में इंग्लैंड में ज्यादातर लोग बिग बैश को देखना पसंद करते हैं। इस टूर्नामेंट में क्रिकेट का स्टैंडर्ड बहुत ज्यादा हाई है। जिस तरह से यह टूर्नामेंट अपने फैन्स को अपनी तरफ खींचता है उसे देख कर मैं हैरान हूं। मैदान पर इतनी ज्यादा संख्या में बच्चों का आना ही इस टूर्नामेंट की सबसे बड़ी जीत है क्योंकि मेरा मानना है कि अगर बच्चों का स्पोर्ट्स के प्रति इस तरह से रुझान बढ़ेगा तो उस देश का आने वाला कल काफी अच्छा होगा।

ब्रॉड ने कहा कि बांग्लादेश और भारत में कुल मिलाकर सात टेस्ट मैच खेलने के बाद यहां पर सीधे टी20 मैच खेलने के लिए आपको जल्द से जल्द अपने आपको खेल के फॉर्मेट और माहौल में आना पड़ता है। लेकिन मेरे लिए यह परेशानी की बात नहीं है क्योंकि मेरा इस टूर्नामेंट में मेरी टीम के साथ काफी अच्छा एक्सपीरियंस है इसलिए मुझे ज्यादा परेशानी नहीं हुई.

तीसरी बार भी भारतीय अंडर-19 टीम ने जीता एशिया कप

मिचेल जॉनसन ने बिग बैश में किया शानदार डेब्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -