एशेज सीरीज से पहले वार्नर को लेकर स्टुअर्ट ब्रॉड ने दिया बड़ा बयान
एशेज सीरीज से पहले वार्नर को लेकर स्टुअर्ट ब्रॉड ने दिया बड़ा बयान
Share:

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाली एशेज सीरीज के पहले जुबानी खेल शुरू हो गया है. इंग्लैंड टीम के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने ये स्वीकार करते हुए कहा है कि, ऑस्ट्रेलिया टीम के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर इंग्लैंड टीम के लिए खतरनाक खिलाड़ी साबित हो सकते है. आपको बता दें कि, एशेज सीरीज 23 नवंबर से ब्रिसबेन में शुरू हो रही है. फ़ास्ट बॉलर ब्रॉड ने कहा कि, 'वार्नर मैदान पर काफी आक्रामक रहते हैं और ये हमारी टीम के लिये खतरनाक साबित हो सकता है. सिडनी मार्निंग हेराल्ड से बातचीत के दौरान ब्रॉड ने कहा कि, 'मुझे लगता है कि वॉर्नर जैसे खिलाड़ी के खिलाफ आपको नई गेंद से कई तरह की गेंदबाजी की कोशिश करनी पड़ेगी क्योंकि तभी आप उसे आउट कर सकते हैं.'

ब्रॉड ने आगे कहा, 'लेकिन आपको दूसरी योजना भी बनानी होगी और वार्नर जैसे खिलाड़ी के लिए आपको दूसरी योजना का इस्तेमाल अन्य खिलाड़ियों की तुलना में पहले करना होगा.' गौरतलब है कि इस सीरीज के पहले ही इंग्लैंड टीम को बड़ा झटका लगा है. टीम के मुख्य तेज गेंदबाज स्टीवन फिन चोट के कारण शुरूआती दो मैचों से बाहर हो गए है.

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, फिन अपना इलाज कराने के लिए स्वदेश वापस लौट गए है. वहीं इंग्लैंड टीम के हरफनमौला तेज गेंदबाज बेन स्‍टोक्‍स मैदान के बाहर विवादों में फंसने के कारन टीम में जगह नहीं बना पाए थे.

इस खिलाडी ने किया 0-10 विकेट लेने का कारनामा

सौरव गांगुली ने दिया धोनी को लेकर बड़ा बयान

'झक मारके' पर धोनी का शानदार डांस, हंस-हंसकर हुआ साक्षी का बुरा हाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -