मुझे अपने कप्तान का फेवरेट बनना है.- स्टुअर्ट ब्रॉड

Jul 22 2018 11:48 AM
मुझे अपने कप्तान का फेवरेट बनना है.- स्टुअर्ट ब्रॉड

लंदन: भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जाने वाली 5 टेस्ट मैच की सीरीज शुरू होने वाली है. पहले इंग्लिश तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने कहा कि वह ऐसा खिलाड़ी बनना चाहते हैं, जिसे कप्तान जो रूट पसंद करें. यह तेज गेंदबाज अपनी फिटनेस साबित करके 1 अगस्त से भारत के खिलाफ शुरू हो रही टेस्ट सीरीज के लिए वापसी करने की कोशिश में लगा हुआ है.

इस विदेशी गेंदबाज की फिरकी से चित श्रीलंका, महान गेंदबाज कुंबले की उड़ी नींद

यहाँ पर ब्रॉड ने एक स्पोर्ट्स न्यूज से कहा, 'मुझे लगता है कि ज्यादा दूर के बारे में सोचना काफी सही नहीं है. इससे आपके दिमाग उस चीज से दूर चला जाता है, जो सचमुच काफी अहम है.' स्टुअर्ट ब्राॅड की नज़रे अगले साल होने वाली एशेज सीरीज पर लगी हुई हैं.

यह गर्ल्स बन सकती है वर्ल्ड कप गर्ल्स

 

उन्होंने कहा  मेरे लिए सबसे बड़ा लक्ष्य 2019 में एशेज सीरीज दोबारा हासिल करने पर लगा होगा यह नंबर एक लक्ष्य है, सूची में सबसे ऊपर. लेकिन फिलहाल मुझे बेहतर क्रिकेटर बनना होगा, वैसा खिलाड़ी जिसे जो रूट पसंद करें' बता दें कि पिछले महीने स्पेकसेवर्स काउंटी चैम्पियनशिप में वारेस्टरशर के खिलाफ अपनी काउंटी टीम के लिए खेलते हुए घुटने में चोट लग गयी थी. जिससे वह अभी जुंझ रहे है. हालिया देखना यह होगा कि यह फ़ास्ट बॉलर इंडिया के ख़िलाफ़ किस तरह का प्रदर्शन करता है. 

ख़बरें और भी..

आज सुबह की बड़ी ख़बरें..

गांगुली: टेस्ट मैच में बल्लेबाजों पर दारोमदार

बाथरूम में यह काम करते हुए वायरल हुआ धोनी का VIDEO

 

?