बिन्नी की वाइफ ने कुछ ऐसा दिया करारा जवाब कि आलोचकों कि हो गई बोलती बंद

Sep 02 2016 10:22 AM
बिन्नी की वाइफ ने कुछ ऐसा दिया करारा जवाब कि आलोचकों कि हो गई बोलती बंद

नई दिल्ली : अमेरिका में हुई इंडिया और वेस्टइंडीज टी-20 सीरीज के पहले मैच में टीम इंडिया के आलराउंडर खिलाडी स्टुअर्ट बिन्नी का एक ओवर भारत के लिए काफी महंगा साबित हुआ था. जिसमे की बिन्नी को 5 छक्कों के साथ 32 रन लुटाए थे. इसके बाद सोशल मीडिया पर आलोचकों ने स्‍टुअर्ट बिन्‍नी की पत्नी मयंती लैंगर को निशाना बनाना शुरू कर दिया, लेकिन आलोचकों को यह भारी पड़ गया. बिन्नी की वाइफ ने ट्वीट कर आलोचकों को करारा जवाब दिया है. खासकर उन फैंस को जो उन्‍हें आत्‍महत्‍या करने या फिर बिन्‍नी से तलाक लेने की सलाह दे रहे हैं.

इंडिया पहला T20 तो हारी लेकिन इस मैच में लगी कीर्तिमानों की झड़ी

दरअसल, एक ओवर में 32 रन देने पर एक आलोचक ने लिखा- स्टुअर्ट बिन्नी ने एक ओवर में 32 रन दिए. ये मयंती लैंगर से शादी करने के बाद उनकी दूसरी बड़ी कामयाबी है. इतना ही नही एक फैन ने दोनों की फोटो शेयर करते हुए लिखा- बिन्नी के 5 छक्के खाने से पहले और 5 छक्के के खाने के बाद मयंती डीजे ब्रावो के साथ डांस करते हुए.

वेस्टइंडीज के खिलाफ धोनी ने तोड़ा रिकी पोंटिक का यह रिकॉर्ड

वही मयंती लैंगर ने करारा जवाब देते हुए लिखा- मुझे आत्महत्या की सलाह देना शर्मनाक है. उनके बारे में सोचिए जिनकी इस वजह से जिंदगी उजड़ चुकी है और आपको ये मजाक लगता है. मुझे जो तलाक लेने को कह रहे हैं, मैं दुआ करती हूं कि उनकी जिंदगी में प्यार हो, क्योंकि ऐसा लगता नहीं है. यही नहीं, जो मुझे गोल्‍डडिगर कहते हैं वे सिर्फ अपना टाइम खराब कर रहे हैं. मैं 18 साल की थी, तब से जॉब कर रही हूं. अच्‍छा होगा कि मुझ पर कमेंट करने वाले खुद के लिए कोई अच्‍छी सी नौकरी ढूंढें और अपनी फैमिली का सपोर्ट करें.

धोनी ने अमेरिका को बताया क्रिकेट के लिए विशेष बाजार