काम की तलाश में आई मॉडल से बलात्कार, 2 बार करवाया गर्भपात
काम की तलाश में आई मॉडल से बलात्कार, 2 बार करवाया गर्भपात
Share:

मुंबई : मुंबई में काम की तलाश में आई एक मॉडल के साथ ऐस्टेट एजेंट ने फ्लैट दिलाने के बहाने कई महीनो तक बलात्कार किया. इस दौरान पीड़ित मॉडल प्रग्नेंट हो गई जिसका आरोपी ने दो बार गर्भपात भी करा दिया. आरोपी युवक ने पीड़िता को शादी का झांसा भी दिया. आरोपी युवक पहले से शादीशुदा है.

जानकारी के मुताबिक उत्तरप्रदेश में रहने वाली 26 वर्षीय मॉडल काम की तलाश में मुंबई आई थी. फ्लैट ढूंढने के दौरान कुस्की मुलाकात एक ऐस्टेट एजेंट से हुई. एजेंट ने युवती को उसके घर के पास में किराये से फ्लैट दिलवा दिया. जान-पहचान बढ़ने के बाद आरोपी युवक लड़की के फ्लैट पर आता जाता रहता था. इसी दौरान आरोपी ने लड़की के साथ रेप किया. पीड़िता ने विरोध किया तो उसे शादी का वडा करके चुप कर दिया.

इसके बाद आरोपी कई महीनो तक मॉडल का यौन शोषण करता रहा. पड़ता का दो बार गर्भपात भी कराया गया. आरोपी पहले से शादीशुदा था. पीड़िता को जब इस बात का पता चल तो उसने शिकायत दर्ज़ कराई. पीड़िता का आरोपः है कि आरोपी ने उसके साथ मारपीट भी की है. वह उसे ब्लैकमेल भी करता था. पुलिस ने केस दर्ज़ कर पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा है. वही आरोपी फरार हो गया जिसकी तलाश की जा रही है.

मुंबई : लड़की को अगवा कर दोस्त ने किया चलती कार में गैंग रेप .

16 साल की लड़की के साथ रेप के बाद कर दी हत्या, नग्न अवस्था में मिली लाश

3 बच्चों के सामने महिला से गैंगरेप

पाखंडी साधु ने तबाह कर दी मासूम की जिंदगी, कई बार की उसके साथ हैवानियत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -