मेरठ में दो पक्षों के बीच हुआ संघर्ष, एक-दूसरे पर की फायरिंग
मेरठ में दो पक्षों के बीच हुआ संघर्ष, एक-दूसरे पर की फायरिंग
Share:

मेरठ : शहर के फकरपुर कबट्टा गांव में बुधवार रात जातीय संघर्ष हो गया। गांव में जाट और एक अन्य पक्ष के लोगों के बीच पहले से चल रहे विवाद में मारपीट के बाद पथराव और फायरिंग हो गई। दोनों पक्ष एक-दूसरे पर फायरिंग करते रहे। फायरिंग के बाद गांव में अफरा तफरी मच गई और लोगों ने अपने घरों के दरवाजे बंद कर लिए। मौके पर पहुंची पुलिस फोर्स को भी अनुसूचित पक्ष के लोगों का विरोध झेलना पड़ा।

मिर्जापुर में शार्ट सर्किट के चलते आनंद विहार एक्सप्रेस में लगी आग

यह है पूरा घटनाक्रम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार कबट्टा गांव में राशन की दुकान को लेकर जाट और एक अन्य पक्ष के लोगों में पहले से विवाद चल रहा है। कुछ समय पहले कबट्टा गांव की राशन की दुकान माजरा कूड़ी गांव में चली गई। जिसके बाद राशन की दुकान को लेकर दोनों ही बिरादरी आमने-सामने आ चुकी हैं। मंगलवार को कबट्टा गांव निवासी शिवम चौधरी गांव से बाहर गया था।

नक्सलियों की चाल का जवाब अब इस तरह देगी दंतेवाड़ा पुलिस

जमकर हुआ गांव में हंगामा 

जानकारी के मुताबिक पक्ष के गोविंद और उसके साथी सोनिक निवासी अतराड़ा ने पैसों के विवाद में मारपीट कर दी। जिसके बाद दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए और हंगामा हो गया। बाद में दोनों पक्षों के लोगों ने खरखौदा थाने में एक दूसरे पर मारपीट का आरोप लगाते हुए तहरीर दी। लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की और न ही गांव में पहुंचना मुनासिब समझा। बुधवार रात को जाट पक्ष के तीन युवक गांव में अनुसूचित पक्ष की दुकान पर गये थे। जहां दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई। देखते ही देखते गांव में दोनों ही बिरादरी के लोग आमने-सामने आ गए और जमकर मारपीट हो गई। एक-दूसरे पर पथराव और हवाई फायरिंग कर दी। 

तेजबहादुर यादव को सुप्रीम कोर्ट से बड़ा झटका, ख़ारिज की याचिका

राहुल गाँधी को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत, दोहरी नागरिकता मामले में ख़ारिज हुई याचिका

मैड्रिड ओपन : इस चैम्पियन ने तीन साल बाद की क्ले कोर्ट पर वापसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -