राज्य सरकार द्वारा लाए गए GO 26 का किया जा रहा है  विरोध
राज्य सरकार द्वारा लाए गए GO 26 का किया जा रहा है विरोध
Share:

नलगोंडा: पंचायत सचिवों के वेतन में वृद्धि और उनकी परिवीक्षा अवधि को 4 साल तक बढ़ाने के लिए राज्य सरकार द्वारा लाए गए जीओ 26 का कड़ा विरोध करते हुए तत्कालीन नलगोंडा जिले के कनिष्ठ पंचायत सचिवों (जेपीएस) ने जिला कलेक्टर और जिला पंचायत अधिकारी को एक याचिका सौंपी है. नलगोंडा ने मंगलवार को इस अवसर पर बोलते हुए तेलंगाना जेपीएस एसोसिएशन के राज्य कोषाध्यक्ष गदरी रमेश ने कहा कि कनिष्ठ पंचायत सचिवों का जीवन, जो पिछले ढाई साल से केवल 15,000 रुपये के मामूली वेतन के साथ ड्यूटी पर हैं। माह, अब सरकार द्वारा लाए गए नए GO से दयनीय हो गया है।

संगठन की राज्य सचिव गीतांजलि ने कनिष्ठ पंचायत सचिवों की परिवीक्षा अवधि को 4 के लिए बढ़ाने के सरकार के फैसले पर गहरा असंतोष व्यक्त करते हुए कहा कि कनिष्ठ पंचायत सचिवों के नियमितीकरण की उम्मीदें, जो अपने कर्तव्यों का निर्वहन करते हुए सभी बाधाओं को दूर कर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर रहे हैं। 

पंचायत सचिवों द्वारा सरकारी कार्यक्रमों के क्रियान्वयन के कारण ग्रामीण क्षेत्रों में महत्वपूर्ण परिवर्तन का उल्लेख करते हुए उन्होंने अन्य विभागों के कर्मचारियों के समान 2 वर्ष की परिवीक्षा अवधि लागू करने की मांग की और उन्हें ग्रेड के रूप में अपग्रेड और नियमित करके नौकरी की सुरक्षा प्रदान करने की भी मांग की- पूर्ण वेतनमान वाले 4 सचिव, विभिन्न मंडलों के अध्यक्ष और महासचिव सतीश कुमार, उपेंद्र रेड्डी, शिवनगराजू, सिरीशा, नागा नायक, भरत, सुनीता, गणेश, वेंकन्ना, अजय कुमार और अन्य उपस्थित थे।

क्या आदित्य नारायण बनने वाले है पापा? सिंगर ने कही ये बात

कोरापुट रेलवे स्टेशन पर रूफटॉप सोलर प्लांट का किया गया उद्घाटन

हरियाणा बोर्ड ने सत्र 2021-22 के लिए कक्षा 10वीं और 12वीं के पाठ्यक्रम में 30% की कटौती की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -