हिलेरी के लिए अच्छी खबर, ईमेल लीक मामले में मिली क्लीन चिट
हिलेरी के लिए अच्छी खबर, ईमेल लीक मामले में मिली क्लीन चिट
Share:

वाॅशिंगटन : अमेरिका के राष्ट्रपति चुनाव को लेकर प्रत्याशी हिलेरी क्लिंटन की दावेदारी मजबूत होती नज़र आ रही है। दरअसल हिलेरी को निजी ईमेल लीक मामले में क्लीन चिट दे दी गई है। इस मामले को लेकर हिलेरी पर विपक्ष ने तरह - तरह से हमले किए थे और ट्रंप ने हिलेरी के ई मेल लीक मामले की आलोचना चुनावी प्रचार अभियान में की थी। ई मेल लीक मामले में एफबीआई द्वारा जांच की गई थी।

गौरतलब है कि हिलेरी ने गलती से अपने निजी ईमेल को उपयोग कर लिया था, जिसके बाद इस बात की जांच की गई थी कि इस ईमेल से कोई गोपनीय दस्तावेज मिले या नहीं मिले। अमेरिका के राष्ट्रपति चुनाव से करीब 24 घंटे पूर्व हिलेरी क्लिंटन के लिए जांच उनके फेवर में आना बेहद निर्णायक माना जा रहा है। अमेरिका की खुफिया जांच एजेंसी एफबीआई को हिलेरी क्लिंटन के ईमेल्स की खेप में आपराधिक बात को किसी तरह का सबूत नहीं मिला है।

गौरतलब है कि बीते माह ही एफबीआई निदेशक ने सांसद को पत्र लिखकर मांग की थी कि हिलेरी के ईमेल लीक मामले की जांच फिर से हो। मगर एफबीआई द्वारा की गई जांच में उन्हें क्लीन चिट मिल गई है। जिसमें एफबीआई के निदेशक जेम्स कूमी ने कहा कि जांच एजेंसी ने अपना काम पूर्ण कर लिया है। और किसी तरह के अपराध की जानकारी नहीं मिली है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -