अमेरिकी चुनाव से पहले मजबूत हुआ सेंसेक्स
अमेरिकी चुनाव से पहले मजबूत हुआ सेंसेक्स
Share:

संयुक्त राज्य अमेरिका के चुनाव से पहले दुनिया भर के सूचकांक, डॉव जोन्स के साथ सोमवार को मजबूत लाभ और फ्यूचर्स मंगलवार को एक और मजबूत खोलने के लिए आगे बढ़ रहे हैं। भारतीय बाजार में, बीएसई बेंचमार्क सेंसेक्स ने 40114 पर 342 अंकों की बढ़त के साथ कारोबार किया, जबकि एनएसई निफ्टी ने सुबह के सत्र में सुबह 10 बजे के दौरान व्यापार में 106 अंक एटी 11775 अंक प्राप्त किए। एक्सिस बैंक, इंडसइंड बैंक और आईसीआईसीआई बैंक की तेजी के साथ बैंकिंग शेयरों में तेजी देखी गई।

निफ्टी में ICICI बैंक, HDFC, HeroMotoCorp, Tata Motors और Bharat Petroleum के प्रमुख लाभ थे, जबकि NTPC, अडानी पोर्ट्स, भारती एयरटेल, UPL और अल्ट्राटेक इस नोट को लिखने के रूप में प्रमुख हार गए थे।

ज़ी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज ने त्रैमासिक नंबरों के लिए अपनी शेयर कीमत प्रतिक्रिया देखी। कंपनी ने 30 सितंबर को समाप्त तिमाही में 93.41 करोड़ रुपये का शुद्ध लाभ दर्ज किया, जो एक साल पहले 77.3 पीसी की गिरावट थी। पंजाब नेशनल बैंक के शेयरों ने कंपनी के शेयरों में प्रतिक्रिया के बाद जुलाई में सेप्ट क्वार्टर के लिए शुद्ध लाभ में 621 करोड़ रुपये की 22 पीसी की बढ़ोतरी दर्ज की, जो पिछले साल की समान अवधि में 507 करोड़ रुपये थी।

कंगना की बढ़ी उलझने, अब इस गीतकार ने किया मुकदमा दर्ज

कंगना को आई मुंबई की याद, ट्रोलर्स बोले- 'तुमको तो POK...'

केरल कांग्रेस प्रमुख ने महिलाओं पर किया विवादित कमेंट, भड़की सोना मोहपात्रा ने कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -