चूल्हे में हुआ जोरदार विस्फोट, 60 वर्षीय बुजुर्ग अब भी गंभीर

रतलाम/ब्यूरो। जिले की पिपलौदा जनपद के ग्राम जेठाना मे शुक्रवार सुबह चाय बनाने के लिए गैस चूल्हे जलाते समय चूल्हे में जोरदार विस्फोट हो गया। इससे चूल्हे के टुकड़े-टुकड़े हो गए व मकान की एक दीवार क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं चूल्हे से निकली लपटों से वृध्द झुलस गया। उसे जावरा के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार ग्राम जेठाना की नई आबादी स्थित निवासी 60 वर्षीय मन्नालाल पुत्र भेरूलाल शुक्रवार सुबह ने अपने मकान में चाय बनाने के लिए जैसे ही गैस चूल्हे का बटन चालू कर लाइटर से चूल्हा जलाने का प्रयास किया, तभी चूल्हे मे जोरदार विस्फोट हो गया। विस्फोट इतना जोर का था कि मकान की आगे की दिवार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

विस्फोट से उठी आग की लपेट की चपेट मे आने से मन्नालाल के हाथ, पैर, चेहरा व शरीर का अन्य हिस्सा झुलस गया। जल गये। जोरदार हुवे धमाके की आवाज सुनकर दूसरे कमरे मे सो रहे भानेज राहुल व रिश्तेदार लीलाबाई तथा आसपास के लोग मौके पर पहुंचे व जैसे तैसे आग बुझाकर मन्नालाल को बाहर निकाल कर लाये। स्वजन पड़ोसियों की मदद से तत्काल मन्नालाल को जावरा अस्पताल ले गये, जहा मन्नालाल का इलाज चल रहा है। कुछ देर बाद कालूखेड़ा थाने का पुलिस दल व पटवारी मौके पर पहुंचे। पटवारी ने पंचनामा बनाया। पुलिस के अनुसार मामले की जांच की जा रही है। गैस टंकी लीकेज होने से आग लगने की घटनाएं होती रहती है लेकिन गैस चूल्हे में विस्फोट होने का जिले में यह पहला मामला सामने आया है। चूल्हे में विस्फोट कैसे हुआ यह पुलिस जांच के बाद ही पता चल पाएगा।

मुकेश अंबानी ने एक साथ खरीदी 2 कंपनी, जानिए कितने करोड़ो में हुई डील?

थाई स्लिट ड्रेस में rhea chakraborty ने दिखाए अपने पैर

एमपीएल इंडियन चेस टूर में विदित ने अपने नाम की एक और बढ़त

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -