स्ट्रॉम आर3 इलेक्ट्रिक 3 व्हीलर हुआ लॉन्च, सिंगल चार्ज में 200 किलोमीटर तक देगा ड्राइव रेंज
स्ट्रॉम आर3 इलेक्ट्रिक 3 व्हीलर हुआ लॉन्च, सिंगल चार्ज में 200 किलोमीटर तक देगा ड्राइव रेंज
Share:

स्ट्रोम मोटर्स ने भारत में अपने नए स्ट्रोम आर 3 इलेक्ट्रिक 3 व्हीलर की बुकिंग बंद कर दी है। स्ट्रोम आर 3 दो सीटर इलेक्ट्रिक कार है जो एक कॉम्पैक्ट पर्सनल मोबिलिटी समाधान प्रदान करती है। यह फ्रंट में 100 लीटर बूट स्पेस और रियर में 300 लीटर के साथ आता है और इसमें राउंड शेप्ड हैडलैंप्स, एक विशिष्ट फ्रंट, स्लोपिंग बोनट, राउंड व्हील मेहराब और एक टैपिंग रूफलाइन जैसे फीचर्स मिलते हैं। 

आयामों के बारे में बात करते हुए, यह लंबाई में 2,907 मिमी, चौड़ाई में 1,450 मिमी और ऊंचाई में 1,572 मिमी, 550 किलोग्राम पर अंकुश वजन के साथ मापता है। इसकी टॉप स्पीड 80 किमी / घंटा है, जबकि आर 3 बोल्ट सिंगल चार्ज पर स्टैंडर्ड के तौर पर 200 किलोमीटर का मिलेगा। लॉन्च की तारीख शुरू में इस वर्ष के लिए निर्धारित की गई थी, लेकिन मार्च 2020 की शुरुआत में होने वाली महामारी के कारण देरी हो गई। 

वही अब कंपनी ने R3 के लिए बुकिंग शुरू कर दी है, जो 100 प्रतिशत इलेक्ट्रिक थ्री व्हीलर 10,000 रु। पर है। परिचयात्मक लॉन्च की कीमत 4.5 लाख रुपये है। नई स्ट्रॉम आर 3 को तीन वेरिएंट- आर 3 प्योर, आर 3 करंट और आर 3 बोल्ट में पेश किया जाएगा। इसे इलेक्ट्रिक ब्लू, नियॉन ब्लू, रेड और ब्लैक के चार बाहरी रंग विकल्पों में पेश किया जाएगा।

मलप्पुरम ट्यूशन सेंटर में सुपर स्प्रेडर होने का संदेह: जिला शिक्षा अधिकारी

रिलायंस की अगुआई में लगातार तीसरे दिन निफ्टी-सेंसेक्स में हुई बढ़त

एयरबस ने स्काईवाइज पार्टनर प्रोग्राम के लिए एलएंडटी टेक्नोलॉजी सर्विसेज से की साझेदारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -