इन लड़कियों की सैलरी सुनकर रह जायेंगे दंग
इन लड़कियों की सैलरी सुनकर रह जायेंगे दंग
Share:

इन दिनों सोशल मीडिया पर कुछ लड़कियों की नोटों की गड्डियां उड़ाती फोटोज़ वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में दिख रही लड़कियां दरअसल, स्ट्रिपर हैं. सोशल साइट्स पर स्ट्रिपर ने ही अपनी ये फोटोज अपलोड कर अपनी लाइफ की झलक लोगों को दिखाई है. इन डांसर्स ने गर्व के साथ नोटों के बंडलों के साथ अपनी फोटोज शेयर की है. उन्होंने अपनी पहचान छिपाई है लेकिन पैसों के साथ खिंचवाई इन तस्वीरों में उनके चेहरे की खुशी साफ झलक रही है.

वैसे तो इस बात का स्पष्ट अनुमान नहीं है कि स्ट्रिप डांसर्स की कमाई कितनी होती है, लेकिन 2010 में UK में हुई एक स्टडी के मुताबिक, एक स्ट्रिप डांसर एक साल में करीब 50 लाख रुपए कमा लेती है. ये सैलरी एक अमेरिकी लॉयर की सैलरी के बराबर है. इसी साल एक स्ट्रिप डांसर, जो खुद को मिस एक्स के नाम से बुलाया जाना प्रेफर करती हैं, ने इस प्रोफेशन से जुड़े कई राज खोले थे. अपने दोस्तों के साथ ही इन्होंने स्ट्रिप डांसिंग शुरू की थी. फैमिली के खिलाफ जाकर उन्होंने इस काम में अपनी रूचि दिखाई और आगे बड़ी.

पहली बार वो काफी नर्वस थीं लेकिन धीरे-धीरे सब सही हो गया. इस प्रोफेशन में क्लब के बाउंसर्स उनकी सिक्युरिटी के लिए हमेशा मौजूद रहते थे. कई लोग डांसर्स को अपने साथ होटल चलने को मनाते थे, लेकिन इन्होंने कभी कोई ऑफर एक्सेप्ट नहीं किया. हालांकि, 18 महीने स्ट्रिप डांसिंग करने के बाद उन्होंने इस जॉब को छोड़ दिया क्योंकि वो किसी के साथ सीरियस रिलेशन में आ गई थीं.

कांग्रेस की सूची आज शाम जारी होने की संभावना

हर लड़की को होती है सेक्स से जुड़ी ये परेशानियां

सेक्स लाइफ को एन्जॉय करने और साथी को खुश रखने के आसान उपाय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -