बंगाल में भाजपा कार्यकर्ताओं पर हुआ पथराव, 12 पुलिस कर्मी गंभीर रूप से घायल

Dec 08 2018 03:20 PM
बंगाल में भाजपा कार्यकर्ताओं पर हुआ पथराव, 12 पुलिस कर्मी गंभीर रूप से घायल

जलपाईगुड़ी: पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी जिले में शक्रवार को भाजपाई कार्यकर्ताओं के पथराव में एक एएसपी समेत 12 पुलिस कर्मी घायल हो गए। जानकारी के अनुसार बता दें कि जिले के एसपी अमिताभ मैती ने बताया कि आंख पत्थर लगने से एएसपी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। वहीं बता दें कि घटना धूपगुड़ी थाना क्षेत्र के अंतर्गत धूपझोरा में उस समय हुई जब भाजपा कार्यकर्ता पड़ोसी जिले कूचबिहार में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की जनसभा के लिए जा रहे थे। 

रामचंद्र ने शेयर की बीफ खाते हुए तस्वीर, फिर शुरू हुआ सियासी ड्रामा...

वहीं बता दें कि घटनास्थल का दौरा करने वाले मैती ने बताया कि भाजपा कार्यकर्ताओं को लेकर जा रही बस को पुलिस ने वन क्षेत्र में स्थित धूपझोरा गांव में रोका। यहां बता दें कि इस पर कार्यकर्ताओं ने बस से उतर कर पुलिस कर्मियों पर पथराव शुरू कर दिया। बता दें कि इसमें एएसपी थेंडुप शेरपा समेत 12 पुलिस कर्मी घायल हो गए, शेरपा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसके अलावा क्षेत्र में बड़ी संख्या में आरपीएफ तथा पुलिस बल को तैनात किया गया है। घटना में कई कारें तथा बसें क्षतिग्रस्त हो गईं।

सनकी पति ने पत्नी समेत तीन पर किया जानलेवा हमला

इसके साथ ही बता दें कि इस बीच कूचबिहार में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने आरोप लगाया कि सत्तारूढ़ तृणमूल तथा प्रशासन भाजपा कार्यकर्ताओं को कूचबिहार आने से रोक रहा है। गौरतलब है कि शुक्रवार को कूचबिहार से भाजपा की रथयात्रा की शुरुआत होनी थी लेकिन मामला अदालत में पहुंच गया है।


खबरें और भी

ठण्ड से बचने के लिए ओवन में बैठा बेकरी मालिक बेटा, आगे जो हुआ उसे जानकार आपकी रूह काँप उठेगी

बुलन्दशहर मामला: अगर जीतू के खिलाफ सबूत तो उसे पुलिस को सौंप देंगे- बिपिन रावत

कांग्रेस ने जितने गैस कनेक्शन 60 साल में दिए, उससे कहीं ज्यादा हमने चार साल में दिए- धर्मेंद्र प्रधान