तेलंगाना 'मिलियन मार्च' के खिलाफ पुलिस की सख्ती
तेलंगाना 'मिलियन मार्च' के खिलाफ पुलिस की सख्ती
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना में सरकार की नीतियों के खिलाफ प्रदर्शन करने वालों को गिरफ्तार किया गया है. ये लोग के चंद्रशेखर राव सरकार की नाकामयाबी को उजागर करने के लिए सड़क पर प्रदर्शन करना चाह रहे थे. जिन्हे पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार किये गए प्रदर्शनकरियों की संख्या हज़ारों में बताई जा रही है.

गौरतलब है कि,  संयुक्त कार्य समिति (जेएसी) द्वारा चंद्रशेखर राव सरकार के खिलाफ किए जा रहे इस प्रदर्शन में वाममोर्चे ने जेएसी का समर्थन किया था. हैदराबाद पुलिस के इस रैली से इंकार करने पर जेएसी के अध्यक्ष प्रोफेसर एम्. कोदंडरम ने कहा था कि, पुलिस की आंखों में धुल झोंककर रैली निकली जाएगी. जिसके जवाब में राज्य सरकार ने विवादित क्षेत्रों में करीब 6000 पुलिस जवानों को तैनात किया था, ताकि इस रैली को रोका जा सके.

जिसके बाद पुलिस ने जेएसी के चेयरमैन प्रो. कोदंडराम को मकान में नजरबंद किया है और पुलिस ने सभी विवादित और संदेहास्पद मार्गों पर तार फेंसिंग लगा कर उन मार्गों का आवागमन रोक दिया है. इस मामले में शहर के डीएसपी जोएल डेविस का कहना है कि, इस मार्च को अनुमति नहीं दी गई है, इसके बाद भी अगर यह रैली निकालने की कोशिश करते हैं तो इनके खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी. फिलहाल पुलिस ने पुरे क्षेत्र में सुरक्षा बिलकुल कड़ी कर दी है और संदिग्धों की तलाशी ली जा रही है. 

फ्रांस के राष्ट्रपति को गॉड ऑफ़ ऑनर

जयराम ठाकुर ने अपना पहला बजट पेश क‍िया

पीएम ने कहा, जनता अब कद का नहीं काम का आकलन करती है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -