भ्रष्टाचार पर बोले जयराम, कहा- अपराधियों के खिलाफ होगी सख्त कार्यवाही
भ्रष्टाचार पर बोले जयराम, कहा- अपराधियों के खिलाफ होगी सख्त कार्यवाही
Share:

शिमला: हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि COVID-19 संकट में कोई भी हेराफेरी हुई, तो छोड़ा नहीं जाएगा. भ्रष्टाचारियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई होगी. मुख्यमंत्री बोले कि हमने निदेशक पर कार्यवाही की है. आपके वक़्त में ऐसा होता तो आप ऐसा न कर पाते. हमने अन्य केसों में भी ऐसा किया. सीएम ने यह बात स्थगन प्रस्ताव पर बातचीत के चलते कही, जब सुक्खू गवर्मेंट पर भ्रष्टाचार को संरक्षण देने का दोष लगा रहे थे. 

वही सुक्खू ने मुख्यमंत्री पर शिमला में लिफ्ट के समीप की धज्जियां खुद उड़ाने का तथा एक एसडीएम का पोलिटिकल आधार पर स्थानांतरण करने का आरोप लगाया, तो मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा - सुक्खू हमारे साथी हैं. इनके पास लंबे वक़्त तक कांग्रेस का अध्यक्ष रहने की काबिलियत रही है. एसडीएम के स्थानांतरण के तथ्य भिन्न हैं. मुख्यमंत्री बोले कि जिस बात को इन्होंने कहा कि नियमों की धज्जियां उड़ाई गईं. उसमें ऐसा कुछ नहीं हुआ. ठीक दूरी रखी गई. एक एंट्री के प्वाइंट पर कुछ छूट रही. मुख्यमंत्री ने विधानसभा के बाहर कांग्रेस के प्रदर्शन पर कहा कि आधे घंटे पूर्व क्या तमाशा था. वहां सोशल डिस्टेंसिंग रही क्या? इसी के साथ बहस लगातार जारी है.

वही दूसरी तरफ राज्य की राजधानी शिमला के आईजीएमसी में तीन कोरोना संक्रमितों की मौत हो गई है. डीसी शिमला अमित कश्यप ने इसकी पुष्टि की है. देर रात निमोनिया से पीड़ित टुटू निवासी 75 वर्षीय व्यक्ति, किडनी रोग से पीड़ित सरकाघाट के 55 व्यक्ति और मधुमेह से पीड़ित बिलासपुर की 57 साल महिला की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार चिंतपूर्णी निवासी मृतक की सरकाघाट में दुकान है. इसी के साथ राज्य में कोरोना के मामलों निरंतर इजाफा हो रहा है.

बेरोजगारी को लेकर हिमाचल में कांग्रेसी ने किया प्रदर्शन, उड़ीं सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

मप्र उपचुनाव: भाजपा को बड़ा झटका, कमलनाथ की मौजूदगी में कांग्रेस के हुए सतीश सिकरवार

पाकिस्तान को बड़ा झटका, इंटरनेशनल ट्रिब्यून ने लगाया 580 करोड़ डॉलर का जुर्माना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -