जहरीली शराब के मामलों में दोषी अफसरों पर भी हो सख्त कार्रवाई - मायावती
जहरीली शराब के मामलों में दोषी अफसरों पर भी हो सख्त कार्रवाई - मायावती
Share:

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो और उत्तर प्रदेश की पूर्व सीएम मायावती ने प्रदेश में जहरीली शराब से मौतों पर चिन्ता जाहिर करते हुए समस्या के समाधान के लिए दोषी अफसरों पर भी कड़ी कार्रवाई की मांग की है। मायावती ने मंगलवार को कहा कि उत्तर प्रदेश में जहरीली शराब पीने से गरीबों की मौत व परिवारों के उजड़ने की वारदातें लगातार हो रही हैं, जो अति-दुःखद है। 

उन्होंने कहा है कि प्रयागराज की ताजा घटना में भी कई लोगों की मौत के बाद सरकारी कार्रवाई सही है। किन्तु इस समस्या के निराकरण के लिए दोषी अफसरों के खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई होनी बहुत आवश्यक है। राज्य में पिछले कुछ वक़्त से अवैध, जहरीली शराब की वजह से मौतों के मामले सामने आए हैं। वहीं प्रयागराज के फूलपुर में हाल ही में हुई मौतों को लेकर विपक्ष सरकार को घेरने में लगा हुआ है। समाजवादी पार्टी के प्रमुख और पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने आरोप लगाया है कि अवैध शराब का काला धंधा सत्ता के संरक्षण में दोगुनी रफ्तार से चल रहा है।

शराब माफिया के हौसले इतने बढ़े हुए हैं कि वे सरकारी नियम कायदों को ठेंगा दिखाते हुए तस्करी व अवैध शराब की बिक्री खुलेआम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस व आबकारी विभाग की जानकारी में ही ग़ैर कानूनी ढंग से शराब की तस्करी, जहरीली शराब बनाने और बेचने का काम हो रहा है। 

तारेक फतेह का पाक पीएम आरोप- इमरान के इशारे पर हत्या की धमकी दे रही पाकिस्तानी सेना

मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक में बोले पीएम मोदी - कोरोना वैक्सीन पर राजनीति कर रहे कुछ लोग

रूस में कोरोना कोरोना की मार हुई तेज, सामने आए फिर इतने केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -