स्ट्रेस दूर करने के लिए जरूरी है सेक्स

स्ट्रेस दूर करने के लिए जरूरी है सेक्स

मानव जीवन के लिए सेक्स करना सबसे जरुरी है नहीं तो रिश्ते जल्द ही खत्म हो जाते हैं साथ ही पति-पत्नी के रिश्ते में दरार पैदा हो सकती है. आज हम आपको बताने जा रहे हैं सेक्स से जुड़ी ऐसी बातें है जिनसे आप अभी तक वाकिफ नहीं हुए होंगे.

शॉवर सेक्स में ना करें ये गलतियां

दरअसल बात किसी भी समाज की हो या किसी भी धर्म की, सेक्स को कभी गलत नहीं बताया गया है. जब भी व्यक्ति सेक्स करता है तो उसका हरेक अंग हरकत में रहता है और काम करता है और ऐसे में इंसान को स्वस्थ्य रहना है तो उसे लगातार सेक्स करते रहना चाहिए.

शादी के बाद महिलाओं को इस काम में आता है ज्यादा मज़ा

1.इमोशनल बॉन्ड : सेक्स करने से आप पार्टनर के साथ फिजिकल के साथ-साथ इमोशनली भी साथ रहते हैं जिससे आप दोनों के रिश्ते मजबूत होते हैं.

2. स्ट्रेस : एक रिसर्च के मुताबिक़ सेक्स से व्यक्ति तनाव में नहीं रहता है साथ ही अन्य कामों में भी बेहतर परफॉर्मेंस देता है. यदि आप भी ऑफिस और घर की टेंशन से परेशान हैं तो इस स्ट्रेस को दूर करने के लिए सेक्स से बेहतर कुछ भी नहीं हो सकता है. इसके अलावा अगर आप किसी बात को लेकर दुखी हैं तो सेक्स एक ऐसा माध्यम होता है जो मेंटल स्ट्रेस को दूर करता है.

पहली बार सेक्स पर महिलाओं के मन में आती हैं ये बातें

3.हार्मोन्स बैलेंस : स्ट्रेस के साथ सेक्स हार्मोन भी मेंटेन रखता है, साथ ही सेक्स आपको दिनभर एक अच्छा अहसास महसूस कराएगा. हालांकि सेक्स करने के दौरान आप टाइम का ध्यान रखे. अगर आप सही समय में सेक्स करेंगे तो आप इसका भरपूर आनंद ले सकते हैं.

यहां क्लिक न करें..

सेक्स के दौरान महिलाएं नहीं करती ओर्गेस्म महसूस

क्या आपने अपनाई सेक्स की ये पोजीशन?

?