वीडियो: इन बुर्केवाली महिलाओं को देख WWF फाइटर भी शर्मा जाएंगे
वीडियो: इन बुर्केवाली महिलाओं को देख WWF फाइटर भी शर्मा जाएंगे
Share:

रियाद: भारत वर्ष में एक कहावत बड़ी प्रसिद्ध है कि औरत ही औरत की सबसे बड़ी दुश्मन है, इसके कई उदहारण भी हमारे सामने देखने में आते हैं, जैसे सास-बहु की लड़ाई, ननद-भाभी का बैर, देवरानी-जेठानी में अनबन जैसे कई रिश्ते, यहाँ तक की दो सहेलियों में भी तकरार होती रहती है, लेकिन आज हम आपको महिलाओं की जिस लड़ाई के बारे में बताने जा रहे हैं, उस देख कर आपको WWF की याद आ जाएगी. ये लड़ाई हुई है खाड़ी देश सऊदी अरब की राजधानी रियाद में, जिसका वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है.

'एनएसजी' की सदस्यता के लिए अमेरिका करेगा भारत का समर्थन

इस वीडियो में 5 महिलाऐं बुरका पहने हुए एक दूसरे से लड़ रही है, हालांकि इनकी लड़ाई की वजह का पता नहीं चल सका है, लेकिन वीडियो में इन बुर्केवाली महिलाओं की लड़ाई देखकर लगता है कि मामला जरूर संगीन है. इन पाँचों महिलाओं में से एक के हाथ में बच्चा भी है, जो लड़ाई के दौरान दो से तीन बाद महिला के हाथ से छूट कर गिर जाता है, लेकिन गुस्साई महिला बच्चे को छोड़ दूसरी महिला पर वार करने में लगी हुई है.

इस देश में होती हैं घोंघो के बीच रेस, जीतने वाले को दिया जाता है यह इनाम

वो दूसरी महिला पर एक दो वार करती है और फिर बच्चे को उठाती है, बच्चा फिर छूटकर गिर जाता है, यह सिलसिला चलता रहता है और बीच सड़क पर गुजरती गाड़ियों के बीच पांचों महिलाऐं एक दूसरे से लड़ती रहती है. उसी रास्ते से गुजरते एक व्यक्ति ने इन महिलाओं का वीडियो बनाकर इंटरनेट पर डाल दिया, जो देखते ही देखते वायरल हो गया.  

खबरें और भी:-​

अमेरिका: अज्ञात बंदूकधारी ने पत्नी सहित 5 लोगों को गोलियों से भूना, फिर कर ली आत्महत्या

इस मामले में पश्चिमी देशों से भी कहीं आगे है भारत

राष्ट्रपति ट्रम्प ने 'अनॉनिमस' का दो बार किया गलत उच्चारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -