स्ट्रीट डांसर के नए पोस्टर में हिपहॉप लुक में नजर आयी श्रद्धा कपूर
स्ट्रीट डांसर के नए पोस्टर में हिपहॉप लुक में नजर आयी श्रद्धा कपूर
Share:

हिंदी सिनेमा के जानी मानी अभिनेत्री श्रध्दा कपूर की नयी फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' (Street Dancer 3D) में अपना फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज करने के बाद अभिनेता वरुण धवन ने अपनी को-स्टार श्रद्धा कपूर का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. श्रध्दा कपूर के बारे में आप सभी जानते होंगे| श्रध्दा कपूर ने इससे पहले ABCD2 में काम किया था इसमें भी उन्होंने अपने डांस से और एक्टिंग से अपने फैंस का दिल जीता था| 

इस पोस्टर में श्रद्धा कपूर का एक दम क्रेजी यो-यो लुक काफी शानदार दिखाई दे रहा है. श्रद्धा और वरुण इससे पहले फिल्म 'ABCD 2' में साथ काम कर चुके हैं. इस फिल्म में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था. अब बॉलीवुड के चमकते सितारें एक बार फिर अपनी जोड़ी से सभी को अपने डांस मूव्स से प्रभावित करने वाले हैं. श्रद्धा कपूर का फर्स्ट लुक पोस्टर साँझा करते हुए वरुण ने लिखा, "श्रद्धा कपूर हार्टब्रेकर हैं. 18 दिसंबर को ट्रेलर आउट होते ही डांस युद्ध की शुरुआत हो जाएगी. 6 दिन और बाकी हैं."इससे पहले वरुण ने अपना फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया था, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया. रेमो डिसूजा की इस फिल्म के पोस्टर रिलीज होने के बाद इसे लोगों का काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है.

फिल्म का ट्रेलर 18 दिसंबर को इंटरनेट पर हिट होगा।
रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित, स्ट्रीट डांसर 3 डी एक डांस फिल्म है जिसमें नोरा फतेही, धर्मेश यलैंडे, राघव जुयाल और पुनीत पाठक भी शामिल हैं। जब स्ट्रीट डांसर 3 डी की शुरुआत में घोषणा की गई थी, तो यह माना जाता था कि यह एबीसीडी फ्रेंचाइजी की अगली किस्त है। फिलहाल , निर्माताओं ने खुलासा किया कि यह पूरी तरह से एक अलग फिल्म थी। स्ट्रीट डांसर 3 डी की शूटिंग अमृतसर, लंदन, मुंबई और दुबई में हुई है। फिल्म का आखिरी शेड्यूल इसी साल जुलाई में शूट किया गया था। फिल्म के दोनों प्रमुख कलाकार, श्रद्धा कपूर और वरुण धवन, ने भावनात्मक नोट्स पोस्ट करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लियाजा रहा है ।

बॉक्स ऑफिस पर 'पानीपत' को हुआ एक हफ्ता, जानिए कितना रहा सात दिनों का कलेक्शन

Box Office Pati Patni Aur Woh: कार्तिक आर्यन की फिल्म का जबरदस्त प्रदर्शन जारी, 7 दिनों में कमाए इतने करोड़

'छपाक' का ट्रेलर देखने के बाद बोलीं लक्ष्मी अग्रवाल, कहा- दीपिका को देखकर ऐसा लगा जैसे....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -