Street Dancer : स्टेज पर धमाल मचाने के लिए पूरी तरह तैयार वरुण, नए पोस्टर में दिखा जुनून
Street Dancer : स्टेज पर धमाल मचाने के लिए पूरी तरह तैयार वरुण, नए पोस्टर में दिखा जुनून
Share:

वरुण धवन-श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' की तैयारियां जोरों से चल रही हैं. इस फिल्म एक सभी बेताब हैं और सभी चाहते हैं कि फिल्म जल्दी ही रिलीज़ हो जाये. लेकिन फ़िलहाल फिल्म की शूटिंग चल रही है और आये दिन इसके नए नए पोस्टर सामने आ रहे हैं. बीते दिनों भी दो नए पोस्टर आये थे और उसके बाद कुछ और पोस्टर सामने आये हैं. रेमो डीसूजा के निर्देशन में बनने वाली उनकी सुपरहिट फिल्म डांस सीरिज 'एबीसीडी' के तीसरे पार्ट 'स्ट्रीट डांसर' में भी प्रभुदेवा नजर आने वाले हैं. 

आपको बता दें, इससे पहले रिलीज हुईं दोनों फिल्मों में भी प्रभु देवा डांस टीचर के रोल में थे. इतना ही नहीं मेकर्स ने इस फिल्म के दो और नए पोस्टर्स रिलीज किए हैं. रेमो डिसूजा के डायरेक्शन में बनने वाली ये एक 3डी डांस फिल्म है. फिल्म में वरुण धवन के अपोजिट श्रद्धा कपूर दिखने वाली है. श्रद्धा इससे पहले इस फिल्म के दूसरे पार्ट 'एबीसीडी 2' का भी हिस्सा थीं. जबकि एक अहम रोल में 'दिलबर गर्ल' नोरा फतेही भी हैं. नोरा फतेही का डांस आप 'सत्यमेव जयते' और 'स्त्री' के आइटम डांस में देख ही चुके हैं. फ़िलहाल देखिये ये तीन नए पोस्टर जो हाल ही में सामने आये हैं.
 
जानकारी के अनुसार इस बार फिल्म में आर-पार की लड़ाई यानी की भारत-पाकिस्तान के बीच डांस फ्लोर पर धमाल होने वाला है. वरुण धवन फिल्म में पंजाबी लड़के के किरदार में है जबकि श्रद्धा कपूर पाकिस्तानी लड़की के किरदार में दिखेंगी. वहीं, नोरा किस साइड होंगी ये अभी साफ नहीं है.  

'भारत' नहीं बल्कि इस वजह से 'Street Dancer 3' से बाहर हुई थी कैटरीना

Street Dancer : सोलो पोस्टर में नज़र आये श्रद्धा और वरुण, मचाने वाले हैं डांस से धमाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -