Street Dancer : सोलो पोस्टर में नज़र आये श्रद्धा और वरुण, मचाने वाले हैं डांस से धमाल
Street Dancer : सोलो पोस्टर में नज़र आये श्रद्धा और वरुण, मचाने वाले हैं डांस से धमाल
Share:

फेमस ऑफ़ हिट फिल्म ABCD की तीसरा पार्ट जल्दी ही आने वाला है. रेमो डिसूज़ा की ये फिल्म की शूटिंग जारी है और लगातार चर्चा में बनी हुई है. इस फिल्म को अब तक 'एबीसीडी 3' और 'हैशटैग 3' कहा जा रहा है. लेकिन इसका नाम सामने आ चुका है और वो है 'स्ट्रीट डांसर' जिसका पहला पोस्टर कल ही रिलीज़ किया जा चुका है. वहीं आज इसके दो नए पोस्टर सामने आये हैं जिसमे वरुण धवन और श्रद्धा कपूर नज़र आ रहे हैं. आइये आपको दिखा देते हैं. 

ये तो आप जानते ही हैं फिल्म में वरुण धवन के साथ श्रद्धा कपूर डांस के मंच पर सभी रूल ब्रेक करने वाली हैं. इसके पहले लुक में वरुण धवन दिखाई दे रहे हैं जिस पर रूल ब्रेकर लिखा हुआ था. वहीं वरुण का चेहरा साफ तौर पर दिखाई नहीं दे रहा तह. पर नए पोस्टर में फिल्म के नाम से आप देख सकते हैं वरुण और श्रद्धा का ये लुक जो वायरल हो रहा है. फिल्म में श्रद्धा कपूर और वरुण धवन के अलावा डांस मास्टर प्रभुदेवा भी है. इसके अलावा 'दिलबर गर्ल' से मशहूर हुई नोरा फतेही भी फिल्म में एक अहम किरदार में नजर आएंगी. 

इस फिल्म को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार के साथ लिजैला डीसूजा प्रोड्यूस कर रही हैं. फिल्म 8 नवंबर 2019 को सिनेमाघरों में पहुंचने वाली है. इस पोस्टर के साथ रिलीज़ डेट भी लिखी है यानि जल्दी ही ये फिल्म देखने को मिलेगी.  खबर के अनुसार फिल्म में श्रद्धा कपूर एक पाकिस्तानी लड़की के किरदार में है वहीं पंजाब के मुंडे के रोल में वरुण धवन दिखने वाले हैं.  

डांसर के बाद वरुण धवन बन सकते हैं 'कुली', ऐसी खबर आई सामने

ABCD 3 : डांसिंग के लिए Rule Breaker बने वरुण, पहला पोस्टर हुआ रिलीज़

डांसर के बाद वरुण धवन बन सकते हैं 'कुली', ऐसी खबर आई सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -