Street dancer 3d: फिल्म के सेट से सामने आई पहली वीडियो, दिखे वरुण धवन
Street dancer 3d: फिल्म के सेट से सामने आई पहली वीडियो, दिखे वरुण धवन
Share:

बॉलीवुड स्टार वरुण धवन और श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3' में व्यस्त चल रहे हैं. इस फिल्म की शूटिंग फ़िलहाल लंदन में चल रही है और इसी के सेट से एक फोटो सामने आई है जिसे हम बताने जा रहे हैं.  श्रद्धा कपूर ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की थी इसमें वो फिल्म के डायरेक्टर- कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा के साथ दिखाई दी थी. सोशल मीडिया पर ये तस्वीर काफी पसंद की जा रही है. लंदन के सुहाने मौसम में वरुण धवन बर्फ के बीच जंप करते हुए नजर आ रहे है. सोशल मीडिया पर अपनी ये तस्वीर शेयर करने के साथ वरुण कैप्शन में लिखते है ‘#sd3’'

आइये आपको भी दिखा देते हैं ये तस्वीर जो वायरल हो रही है. सोशल मीडिया पर वरुण धवन का ये डांसिंग पोज बहुत पसंद किया जा रहा है. कुछ घंटो पहले शेयर इस फोटो को अब तक 3 लाख ज्यादा व्यू मिल चुके है. 'स्ट्रीट डांसर 3डी’ से पहले वरुण धवन रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनी ABCD और ABCD 2 में भी नजर आ चुके है. 'स्ट्रीट डांसर 3डी’ ये एक डांस बेस्ट फिल्म है. फिल्म में उनका किरदार पंजाबी मुंडे का है वो वहीँ श्रद्धा पाकिस्तानी लड़की की भूमिका निभाती दिखाई देंगी. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 #sd3

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

इसके पहले भी वरुण श्रद्धा कपूर साथ में काम कर चुके हैं. साथ ही आपको बता दें, पहले इस फिल्म के लिए कटरीना कैफ को साइन किया था. फिलहाल देखिए लेटेस्ट फोटो जो वायरल हो रही है. 

Street Dancer : शूटिंग के लिए लंदन पहुंची श्रद्धा कपूर, फोटो आई सामने

Street Dancer : स्टेज पर धमाल मचाने के लिए पूरी तरह तैयार वरुण, नए पोस्टर में दिखा जुनून

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -